चंडीगढ़ से भाई की शादी के लिए घर आ रही बहन की कार हादसे में मौत, दो लोग घायल

बनीखेत (चंबा)। पठानकोट-भरमौर नेशनल हाईवे पर तुन्नुहट्टी के समीप जंद्राह में कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। हादसे में 26 वर्षीय युवती मौत हो गई। चालक और एक अन्य सवार घायल हो गया।

हादसा शनिवार देर रात को पेश आया। युवती की पहचान रंजू देवी पुत्री तिलक राज गांव डाकघर भांदल के रूप में हुई। गाड़ी चालक उमेश सिंह पुत्र सोमनाथ गांव निचला खेड़ा डाकघर और तहसील नालागढ़ जिला सोलन और सवार व्यक्ति शिव कुमार पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी जिला फतेहगढ़ के रूप में हुई है। घायल चालक और शिव कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल चुवाड़ी से नूरपुर रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि युवती रंजू भाई की शादी के लिए चंडीगढ़ से घर आ रही थी। देर रात जैसे ही गाड़ी जंद्राह के पास पहुंची चालक उमेश सिंह ने नियंत्रण खो दिया। इससे गाड़ी सड़क से लुढ़क गई। गाड़ी गिरने की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

उन्होंने पुलिस को सूचित किया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को उपचार के लिए चुवाड़ी अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। साथ ही हादसे के कारणों की पड़ताल शुरू कर दी है। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने बताया कि चुवाड़ी थाना में मामला दर्ज कर लिया है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!