Treading News

Siddhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के दोस्तों ने सुनाई हत्या की खौफनाक कहानी, आप भी जाने क्या बताया

चंडीगढ़. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इसी कड़ी में सिद्धू के साथ उनकी कार में जाने वाले दोस्त गुरविंदर ने पुलिस को बयान दिया है.

इस दौरान गुरविंदर ने कई अहम जानकारी शेयर की हैं. फिलहाल गुरविंदर का लुधियाना के डीएसी अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूत्रों के मुताबिक वह घटना का सबसे महत्वपूर्ण चश्मदीद है, जिसने सिद्धू के साथ थार में बैठते वक्त बोला था कि बुलेट प्रूफ गाड़ी ले लेते हैं, लेकिन सिद्धू थार से उनके साथ निकल गए थे. द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला के दोस्त गुरविंदर ने पुलिस को बताया कि कार पर पहली बार गोलियों की बौछार होने के बाद उन्होंने भी हमलावरों पर दो गोलियां चलाई थीं.

गुरविंदर ने पुलिस को बताया, ‘मैंने अपनी पिस्तौल से दो बार फायरिंग की, लेकिन हमलावरों ने कार को तीनों तरफ से घेर लिया और गोलियां चलाईं. एक हमलावर ने असॉल्ट राइफल से सामने से फायरिंग की. इस दौरान मैं खुद को बचाने के लिए चकरा गया. हमलावरों का फोकस सिद्धू पर था. पुलिस को दिए अपने बयान में गुरविंदर ने कहा, ‘जब हमला हुआ तो मूसेवाला अपनी मामी के घर जा रहा था. उसने अपने सुरक्षाकर्मियों को साथ में नहीं लिया क्योंकि घर पास में ही था और थार कार पहले से ही भरी हुई थी.’

बता दें कि वारदात में घायल मूसेवाला के दो दोस्त गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह का लुधियाना के दयानंद मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों को कल रात करीब साढ़े आठ बजे अस्पताल लाया गया था. गुरविंदर सिंह (26) के दाहिने हाथ में गोली लगी है जबकि गुरप्रीत सिंह (32) को बाएं हाथ और दाहिनी जांघ में गोली लगी है.

मशहूर पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज दोपहर 12 बजे उनके पैतृक गांव मूसा में होगा. सिद्धू की डेड बॉडी का सोमवार को पोस्टमार्टम किया गया था और मंगलवार सुबह उनके पार्थिव शरीर को घर लाया गया. गायक सिद्धू मूसेवाला जून में शादी के बंधन में बंधने वाले थे. उनकी सगाई संगरूर के भवानीगढ़ उपखंड के सरघेरी गांव की एक लड़की से हुई थी, जो वर्तमान में कनाडा में बस गई हैं.