Shradha Murder Case: आफताब करता था गांजे का सेवन, पुलिस ने कई तस्करों को किया गिरफ्तार

0
2

देश को हिला देने वाले श्रद्धा हत्याकांड मामले में रविवार को एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है। आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने से पहले गांजे का नशा किया था। नशा उतरता तो वह फिर गांजे का सेवन कर लेता।

अपने मंसूबे का अंजाम देने के लिए उसने ऐसा कई बार किया। पूछताछ में उसने बताया कि वह हिमाचल प्रदेश से गांजा लेकर आया था, जिसकी जानकारी श्रद्धा को भी थी। वह मुंबई में भी गांजे का नशा करता था।

दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी आफताब ने पूछताछ में बताया कि वह हिमाचल प्रदेश से काफी मात्रा में गांजा दिल्ली लेकर आया था। ये भी कहना है कि वह गांजे का लगातार सेवन नहीं करता था। हालांकि उसे नशे की तलब होती थी।

उसका कहना है कि श्रद्धा को ये बात पता थी कि वह गांजे का नशा करता है। वह इस बात पर उसे टोकती थी। उसने बताया कि वह शराब का सेवन नहीं करता, सिर्फ बीयर पीता है।

18 मई को जब उसने श्रद्धा की गला दबा कर हत्या करने के बाद वह कई बीयर लेकर आया था। उसने बीयर पी और फिर ऑनलाइन खाना मंगाया। हत्या करने से पहले भी उसने बीयर पी रखी थी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस तरह के इनपुट मिले हैं कि आरोपी ने दिल्ली में गांजा खरीदा था। इसके बाद पुलिस ने महरौली के आसपास गांजा बेचने वाले काफी लोगों को हिरासत में लिया है। उसने पूछताछ की जा रही है।

समाचार पर आपकी राय: