Shradha Murder Case: आफताब ने गला दबा कर की थी श्रद्धा की हत्या, पुलिस कातिल से मिलने वाली लड़कियों से करेगी पूछताछ

0
1

दिल्ली. दिल्ली पुलिस श्रद्धा वॉकर की हत्या करके उसकी लाश के 35 टुकड़े करके फ्रिज में रखकर धीरे-धीरे उनको ठिकाने लगाने के मामले में आरोपी आफताब पूनावाला के संपर्क में रहने वाली हर लड़की की कुंडली खंगालने में जुटी हुई है.

दिल्ली पुलिस इस मामले में हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच को आगे बढ़ाने का काम कर रही है. पुलिस को जानकारी मिली है कि श्रद्धा की हत्या के 20-25 दिन बाद भी एक अन्य लड़की को डेटिंग ऐप के जरिये आफताब ने महरौली के अपने उसी किराए के फ्लैट में बुलाया था, जहां एक फ्रिज में श्रद्धा की लाश के टुकड़े पड़े हुए थे.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने अन्य लड़की से शारीरिक संबंध बनाया था. आरोपी आफताब ने अपने बयान में कुछ दूसरी लड़कियों के साथ भी अपने बेहद करीबी रिश्ते के बारे में कबूला है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफताब का श्रद्धा के साथ-साथ कई अन्य लड़कियों के साथ भी संबंध रहा था. अब दिल्ली पुलिस की टीम उन लड़कियों का नाम और पता लेकर उनके बारे में हर तरह की जानकरी जुटा रही है. दिल्ली पुलिस जल्द ही उन लड़कियों से संपर्क करेगी और आफताब के बारे में जानकरी मांगेगी.

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक जून-जुलाई महीने में एक लड़की कई बार आफताब के महरौली के किराए के फ्लैट में आई थी. आरोपी के बयान के मुताबिक उस दौरान श्रद्धा के शव के टुकड़े उसके फ्लैट के फ्रिज में थे. आरोपी ने कहा कि फ्लैट में शव के टुकड़ों की बदबू को रोकने के लिए वह रूम फ्रेशनर का प्रयोग करता और कमरे में लगातार अगरबत्तियों जलाकर रखता था. पुलिस के मुताबिक श्रद्धा को धीरे-धीरे आफताब के चरित्र पर शक होने लगा था. इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर जोरदार लड़ाई भी होती रहती थी. इसके कारण एक दिन आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी.

समाचार पर आपकी राय: