ऊना में गरमाया शिव कुमार की मौत का मामला, मां ने पूछा, मौत के असल कारण बताओ

0
1

ऊना। जिला ऊना के चताड़ा गांव (Chatara Village) में 7 जुलाई 2022 को 26 साल के शिवकुमार (Shiv Kumar) की रहस्यमयी मौत का मामला फिर से गर्मा गया है।

मंगलवार को मृतक शिव कुमार की मां संतोष कुमारी (Santosh Kumari) अपने परिजनों और ग्रामीणों के साथ बेटे की मौत मामले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर एसपी कार्यालय (SP Office) आ पहुंची। मृतक की मां ने आरोप लगाया है कि हालांकि उनके बेटे की मौत के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया गया है, मगर पोस्टमार्टम मौत के सही कारणों का खुलासा नहीं किया गया है।

फॉरेंसिक लैब (Forensic Lab) से जांच की जो रिपोर्ट उनके पास पहुंची है, उसमें मौत होने के सही कारण नहीं बताए गए हैं। इसमें मौत के अलग-अलग कारण बताए गए हैं। किसी में सांस रुकना बताया गया है तो किसी में हार्ट अटैक बताया गया है। वहीं कुछ लोगों ने करंट लगने से जान जाने की बात बताई है। मगर आज तक किसी ने इस अधिकृत रिपोर्ट में मौत के सही कारणों का खुलासा नहीं किया है। इसलिए बेटे की मौत होने पर निष्पक्ष जांच की जाए। उसने बताया कि उनके बेटे के कारोबार पर भी कुछ लोगों ने कब्जा किया हुआ है। इस मामले को लेकर वह पुलिस को शिकायत सौंप रही हैं। मृतक की मां ने एसपी अर्जित सिंह ठाकुर (SP Arjit Singh Thakur) को दी गई शिकायत में मांग उठाई है कि उनके बेटे की मौत के असल कारणों का खुलासा किया जाए।

समाचार पर आपकी राय: