शेन वार्न का रंगीन मिजाज चेहरा आया सामने, मॉडल बोली, मुझे गंदे मैसेज कर बुलाया होटल

सिडनी: अपनी फिरकी से दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों को चकमा देने वाले शेन वॉर्न (Shane Warne) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मॉडल और टीवी एक्ट्रेस जेसिका पावर (Jessika Power) ने पूर्व ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर वॉर्न पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं, 52 साल के वॉर्न की ऐसी हरकत के लिए जेसिका ने उन्हें ‘विक्षिप्त’ करार दिया है. वैसे ये पहली बार नहीं है, जब किसी महिला ने शेन वॉर्न के खिलाफ शिकायत की हो. इससे पहले भी वॉर्न अपनी हरकतों की वजह से विवादों रहे हैं, जिसके चलते उनकी शादी तक टूट चुकी है.

Message के स्क्रीनशॉट किए शेयर

मॉडल और टीवी एक्ट्रेस जेसिका पावर (Jessika Power) ने शेन वॉर्न (Shane Warne) की तरफ से भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इनमें वॉर्न द्वारा जेसिका से होटल के कमरे में मिलने की बात कही गई है. मॉडल के इनकार करने के बावजूद वॉर्न ने लगातार उसे कई मैसेज भेजे. पावर ने कहा, ‘मैंने कहा यह पागलपन है. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम एक और मैसेज भेज रहे हो’. मॉडल जेसिका ने इंग्लिश रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर वीआईपी’ में शेन वॉर्न पर ये आरोप लगाए हैं.

हमेशा विवादों में रहे हैं शेन

30 साल की जेसिका पवार ने बताया कि शेन वॉर्न ने उन्हें मैसेज किया था, जिसमें वो होटल के कमरे में मिलने के बारे में कह रहे थे. लेकिन उन्होंने वॉर्न से मिलने से इनकार कर दिया था. मना करने के बावजूद वो लगातार कई मैसेज भेजते रहे. बता दें, वॉर्न पहले भी अपने बर्ताव के चलते विवादों में रहे हैं. अफेयर और सेक्स स्कैंडल्स की वजह से उनकी शादी भी टूट चुकी है.

Warne के नाम है शानदार रिकॉर्ड

शेन वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 300 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं और उन्हें दुनिया का महानतम लेग स्पिनर कहा जाता है. उनकी गेंदबाजी के आगे दिग्गज बल्लेबाज भी पानी भरते थे. हालांकि, ये बात अलग है कि सचिन तेंदुलकर के आगे वो ज्यादा असरदार नहीं रहे. टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 708 विकेट हैं. वहीं वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्होंने 293 विकेट लिए हैं. इसके अलावा वो IPL सीजन वन का खिताब जीतने वाले कप्तान रहे हैं. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल की पहली ट्रॉफी दिलाई थी.

error: Content is protected !!