Sex in Plane: कपल से हवाई जहाज में नही हुआ कंट्रोल, फ्लाइट में किया सेक्स, वीडियो वायरल

Sex Act In Plane: शारीरिक संबंध बनाना आमतौर पर दो लोगों का निजी और अंतरंग मामला होता है, जिसे कपल एकांत में करते हैं.

हालांकि कई ऐसी शर्मनाक घटनाएं भी सामने आ चुकी हैं, जब कई कपल्स किसी की परवाह किए बगैर सरेआम सेक्स (Sex in Public) करते हुए पकड़े गए हैं. एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां हवाई सफर के दौरान एक कपल खुद को कंट्रोल नहीं कर सका और आसमान में अन्य यात्रियों के सामने सेक्स (Sex) करने लगा. इस शर्मनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. दरअसल, रयानएयर विमान (Ryanair Flight) में हवाई यात्रा के दौरान एक कपल सेक्स (Sex Act in Plane) करता हुआ दिखाई दिया. उनकी हरकत को देख अन्य यात्रियों के होश उड़ गए. फ्लाइट में सवार किसी यात्री ने इस घटना का वीडियो बना लिया.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें महिला यात्री अपने पुरुष साथी की गोद में बैठी दिखाई देती है. फ्लाइट के भीतर दोनों सेक्स एक्ट में इस कदर मशगूल हो जाते हैं कि उन्हें किसी की सुध नहीं रहती है. कोई उन्हें देख रहा है या उनकी हरकत पर किसी की नजर है, इस बात से बेपरवाह होकर दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं. इस कपल की इस हरकत को विमान में सवार अन्य यात्री अपने कैमरे में कैद कर लेता है. 

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एलन व्हाइट नाम के यूजर ने क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- फेयर प्ले टू @Ryanair इसकी अनुमति दे रहा है. मैं अपनी अगली उड़ान बुकिंग करते समय इसका ध्यान रखूंगा. वहीं एक अन्य यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है- बहुत सारे… लेग रूम… हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस हरकत के बाद कपल को विमान में उड़ान भरने की अनुमति दी गई या फिर उनके खिलाफ इस हरकत के लिए कार्रवाई की गई.

गौरतलब है कि रयानएयर के उड़ान नियमों के अनुसार, यात्रियों को इस तरह के व्यवहार में शामिल होने पर विमान से उतारा जा सकता है. इसके साथ ही इस विमान में इस तरह के व्यवहार को शालीनता के खिलाफ, अश्लील या घृणित माना जाता है.

error: Content is protected !!