कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिले वरिष्ठ नेता ठाकुर राम लाल, कहा, हिमाचल में बनेगी कांग्रेस सरकार

0
4

हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं विधायक रामलाल ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष को चुनावी फीडबैक भी दिया, साथ ही आश्वस्त किया कि प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार बनना तय है। रामलाल ठाकुर बीते 3 दिनों से दिल्ली में डटे हुए हैं। बीते मंगलवार को उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला और पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल से भी मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता इन दिनों दिल्ली में सक्रिय हैं और सभी बारी-बारी राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात कर रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू और पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कौल सिंह ठाकुर ने भी बीते दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की थी। रामलाल ठाकुर ने कहा कि पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से भेंट की गई है। इस दौरान चुनावी फीडबैक के साथ ही अन्य मसलों पर भी चर्चा हुई है।

समाचार पर आपकी राय: