Treading News

एसडीएम पाटरन ने किया केएसबी वर्ल्ड स्कूल टूर, छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए प्रेरित किया

पटरण। एसडीएम संरक्षक नवदीप कुमार ने आज केएसबी का दौरा किया। वर्ल्ड स्कूल पत्रास का दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने 10वीं के छात्रों से मुलाकात की और उन्हें अच्छी उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर उन्होंने विद्यार्थियों से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के बारे में बात की और कहा कि पी.सी.एस और आईएएस इन परीक्षाओं की तैयारी करना न तो कठिन है और न ही आसान, इसके लिए बस बहुत दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है, और साथ ही, उन्होंने कहा, इन परीक्षाओं की तैयारी करते समय, आपको महत्वपूर्ण ज्ञान प्राप्त होता है कि आपके पास एक बुद्धिमान और अच्छा दिमाग है। व्यक्ति भी बन जाते हैं। यह आपको अपने साथियों और परिवार के सदस्यों और समुदाय में गर्व महसूस कराता है।

अंत में, उन्होंने सभी छात्रों से जीवन में एक बार इन परीक्षाओं की तैयारी करने और अधिक से अधिक ज्ञान प्राप्त करने के इरादे से पुस्तकों को पढ़ने का आग्रह किया। उन्होंने छात्रों को नशीली दवाओं से संबंधित लक्षणों से दूर रहने और समाज में अपनी पहचान बनाने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

स्कूल की प्रिंसिपल अनीता साहूजा, जो एसडीएम नवदीप कुमार की विज्ञान की शिक्षिका भी रह चुकी हैं, ने छात्रों के साथ अपनी खुशी साझा की और कहा कि एक शिक्षक के लिए यह बहुत गर्व का क्षण होता है जब उसका छात्र एक अच्छे पद पर पहुँचता है और शिक्षक बन जाता है। वर्तमान छात्रों को पुस्तकों की यात्रा के बारे में और वे चाहते हैं KSB वर्ल्ड स्कूल के सभी छात्र अपने जीवन में इसी तरह प्रदर्शन करते रहें।