नादौन में गलत साइड से ओवरटेक करते हुए टीपर से टकराई स्कूटी, एक की मौत और दो अन्य घायल

0
5

नगर पंचायत नादौन के बस अड्डे के निकट बुधवार को ज्वालामुखी मार्ग पर एक सड़क हादसे में स्कूटी सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके साथ बैठे दो अन्य लोग घायल हो गए। इनमें से एक गंभीर घायल को परिजन होशियारपुर के एक निजी अस्पताल ले गए हैं, जबकि दूसरा घायल नादौन अस्पताल में उपचाराधीन है। नादौन बस अड्डे से कुछ ही मीटर दूर एक लोड टिपर ज्वालामुखी की ओर से नादौन की ओर आ रहा था।

बताया जा रहा है कि उसे गलत दिशा से ओवरटेक करने के चक्कर में यह हादसा हुआ है। स्कूटी चालक अजय कुमार पुत्र जयचंद निवासी गांव डोडरु, संदीप कुमार पुत्र रतन चंद निवासी गांव मंगली गूग्गा, अश्वनी निवासी मझीण स्कूटी पर सवार होकर नादौन की ओर आ रहे थे कि आगे चल रहे टिपर से जब वे गलत दिशा से ओवरटेक करने लगे तो टिपर के पिछले टायर से टकरा गए और नीचे गिर गए। आसपास के लोगों ने उन्हें नादौन अस्पताल पहुंचाया। जहां सिर में गहरी चोट आने के कारण अजय कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

जबकि संदीप कुमार की दाईं टांग में गंभीर चोट के कारण परिजन उसे होशियारपुर के एक निजी अस्पताल ले गए हैं। वहीं, अश्वनी को मामूली चोटें आई हैं। जिसे नादौन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। मृतक अजय कुमार ने कुछ समय पूर्व ही यह नई स्कूटी ली थी। वह अपने पीछे पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा छोड़ गया है। उधर, एसएचओ नादौन योगराज चंदेल ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे के असल कारणों की जांच चल रही है।

समाचार पर आपकी राय: