रिचा चढ्ढा ने उड़ाया था सेना का मजाक, अब गलवान वाले बयान पर मांगी माफी

0
6

Richa Chadha Tweet On Galwan: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने एक ट्वीट के बाद से विवादों में घिर गई हैं. अभिनेत्री ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (Pok) को लेकर एक ट्वीट किया, जिसको लेकर बवाल मच गया है.

ऋचा ने सेना के एक अधिकारी के बयान वाले एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ‘गलवान सेज़ Hi’ लिखा. अब सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट की जमकर आलोचना हो रही है. बीजेपी के नेताओं ने इसे शर्मनाक बताया है और कार्रवाई की मांग की है. विवाद बढ़ने पर एक्ट्रेस ने एक बयान जारी कर के माफी मांग ली है.

ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी

इस मामले में विवाद बढ़ता देख एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने माफी मांग ली है. उन्होंने एक बयान ट्वीट किया है, जिसमें कहा है कि अगर तीन शब्दों से विवाद हो रहा है और उससे किसी को बुरा लगा है या दुख हुआ है तो मैं माफी मांगती हूं. मेरा ये मकसद कभी नहीं हो सकता.

मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट को बताया शर्मनाक

बीजेपी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट को शर्मनाक बताया है. उन्होंने कहा है कि इसे जल्द से जल्द वापस लिया जाना चाहिए. ये हमारी आर्मी का अपमान है जो उचित नहीं है.

ऋचा चड्ढा को बताया थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस

मनजिंदर सिंह ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें ऋचा चड्ढा को उन्होंने 3rd grade की एक्ट्रेस बताया है. उन्होंने कहा है कि ऋचा चड्ढा जैसी 3rd grade एक्ट्रेस पब्लिसिटी स्टंट के लिए भारतीय सेना का अपमान कर रही हैं. ऋचा चड्ढा राहुल गांधी और कांग्रेस की उपासक हैं. इसलिए उनकी इस ट्वीट में भारत विरोधी सोच साफ नजर आती है. सोशल मीडिया पर हो रही है ऋचा चड्ढा की आलोचना.

ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया उनकी काफी आलोचना हो रही है. कई यूजर्स ने कहा है कि वो भारतीय सेना और गलवान संघर्ष में शहीद हुए जवानों के बलिदान का मजाक बना रही हैं.

दिल्ली पुलिस में की गई शिकायत

सेना पर कथित विवादित टिप्पणी के मामले में ऋचा चड्ढा का विरोध बढ़ता जा रहा है. सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल ने एक्ट्रेस के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत की है. उन्होंने एक्ट्रेस पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

क्या है पूरा मामला?

सेना के उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने हाल ही में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि पीओके वापस लेने के लिए सेना तैयार है. बस सरकार के आदेश का इंतजार है. इसी बयान वाले एक ट्वीट पर ऋचा ने रिप्लाई दिया है, जिसको लेकर बवाल मच गया है. हालांकि उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है.

समाचार पर आपकी राय: