भाजपा ने वायरल की रिजल्ट शीट; राकेश जमवाल 12032 वोट से विजेता घोषित, अभिषेक ठाकुर 11132 वोट के साथ तीसरे नंबर पर

0
20

हिमाचल प्रदेश में निर्वाचन आयोग ने एग्जिट पोल पर रोक लगा रखी है तथा किसी भी तरह के चुनावी नतीजों की घोषणा पर पाबंदी लगा रखी है। लेकिन इसके बाबजूद कई विधानसभा क्षेत्रों से प्रत्याशी खुद को विजेता बताने के चक्कर में बेधड़क चुनाव के परिणामों की घोषणा कर रहे है।

ऐसा ही मामला मंडी के सुंदरनगर से निकल कर सामने आया है, जहां भाजपा की समीक्षा बैठक के बाद राकेश जमवाल ने अपने पक्ष में परिणामों की घोषणा कर दी है और परिणाम शीट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। आपको बता दें कि इस परिणाम में सुंदर नगर विधानसभा क्षेत्र के महज तीन उम्मीदवारों के परिणाम दिखाए गए है जबकि कांग्रेस से सोहन लाल ठाकुर, भाजपा से राकेश जमवाल, आम आदमी पार्टी से पूजा ठाकुर और निर्दलीय उम्मीदवार अभिषेक ठाकुर के अलावा 5 और उम्मीदवार मैदान में थे।

देखें वायरल हुए परिणाम की शीट;

भाजपा ने यह समीक्षा बैठक में भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे। जबकि यह बैठक सोशल मीडिया के माध्यम से कॉल की गई थी। इस बैठक में शामिल लोगों के कारण सड़क पर जाम लग गया था, बस स्टैंड से लेकर नरेश चौक और रोपा सड़क पर वाहनों को भारी भीड़ लगी थी।

आपको बता दें कि इस फेक चुनावी परिणाम में सुंदरनगर के वर्तमान विधायक राकेश जमवाल को 32,214 वोट, सोहन लाल को 20,187 वोट और निर्दलीय प्रत्याशी अभिषेक ठाकुर को 11132 वोट पड़े हुए दर्शाए गए है। जबकि अन्य सभी उम्मीदवारों के साथ साथ आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार पूजा ठाकुर को भी बाहर कर दिया गया है।

लिस्ट में साफ बताया गया है कि राकेश जमवाल 12032 वोटों से विजयी हुए है। अब देखना होगा कि इस मामले में चुनाव आयोग मौजूदा विधायक राकेश जमवाल के खिलाफ क्या कार्यवाही करता है। क्योंकि विधायक ने इस तरह का चुनाव का परिणाम घोषित करके चुनाव आयोग द्वारा जारी अधिसूचना का उल्लंघन किया है।

समाचार पर आपकी राय: