Raveena Tandon; अभिनेत्री रवीना टंडन को इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करना पड़ा भारी, अब होगी जांच

0

Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को एक वीडियो शेयर करना महंगा पड़ गया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की हैं। जिसमें वो मध्य प्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की सफारी करते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की यही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसे लेकर अब जांच होगी।

दरअसल, रवीना टंडन ने जंगल सफारी की तस्वीरें और वीडियो ट्विटर पर 29 नवंबर को शेयर की थीं। वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘उन्हें शर्मीली और उसके बच्चों के शानदार शॉट्स मिले। वाइल्ड शॉट्स अनप्रेडिक्टेबल होते हैं। ये शॉट्स लेते वक्त एकदम चुप रहकर बेस्ट मोमेंट को कैप्चर करने की कोशिश होती है।’

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें रवीना टाइगर्स के काफी करीब दिखाई पड़ रही हैं। इसके अलावा वीडियो में कैमरा सटर्स की आवाज भी सुनाई देती है। वीडियो में दो-तीन टाइगर नजर आ रहे हैं। अब वीडियो सामने आने के बाद फॉरेस्ट रिजर्व अथॉरिटीज ने आपत्ति जताई है। टाइगर रिजर्व मैनेजमेंट ने जिप्सी ड्राइवर, ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों को नोटिस भेजा है। उनसे पूछताछ की जाएगी।

इस मामले पर बात करते हुए सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के डिप्टी डायरेक्टर संदीप Pheloj ने न्यूज एजेंसी ANI को कंफर्म किया कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ने रिजर्व का दौरा किया था। इस मामले की जांच होगी। रवीना टंडन के साथ मौजूद ड्राइवर और गाइड के ऊपर अलग से इंक्वायरी बैठाई जाएगी। उन दोनों से इस मामले को लेकर पूछताछ होगी।

इस मामले को बढ़ता देख रवीना टंडन ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- टाइगर्स जहां घूमते हैं वहां के राजा होते हैं। हम उन्हें चुपचाप देखते हैं। कोई अचानक हरकत उन्हें चौंका भी सकती है। दूसरे ट्वीट में वे लिखती हैं- कोई भी नहीं सोच सकता टाइगर कब और कैसे प्रतिक्रिया करेगा. ये वन विभाग की लाइसेंस गाड़ी है, उनके गाइड और ड्राइवर होते हैं। जो इतने ट्रेंड होते है कि उन्हें बाउंड्री और कानून का पता होता है।

Previous articleपॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब का कबूलनामा, कहा, मैंने श्रद्धा को मारा, मुझे कोई पछतावा नहीं
Next articleपधर के गवाली में कार और फोरव्हीलर में हुई टक्कर, 5 लोग घायल

समाचार पर आपकी राय: