सोलन में श्रद्धा को न्याय दिलाने के लिए निकाली रैली, कहा, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को भेजेंगे ज्ञापन

0
2

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के मामले को लेकर मंगलवार को सोलन के माल रोड से पुराने उपायुक्त कार्यालय तक रैली निकाल प्रदर्शन किया गया। इस दौरान गिरफ्तार आरोपी को मौत की सजा देने की मांग की। इस दौरान शहर के बुजुर्ग, युवा, महिलाओं समेत हर वर्ग के लोग प्रदर्शन में शामिल हुए। सभी ने श्रद्धा के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की ।

इस दौरान विभिन्न समितियों के कार्यकर्ताओं द्वारा माल रोड एकत्रित होकर श्रद्धा के लिए इनसाफ की मांग की। वहीं एक सामाजिक समिति के सह संयोजक ने कहा कि इस मामले को लेकर बुधवार को उपायुक्त के माध्यम से प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा जाएगा। जिसके माध्यम से उन्होंने श्रद्धा के लिए न्याय की मांग की है ।

दिन प्रतिदिन हो रही महिला विरोधी घटनाएं समाज पर कलंक है। उन्होंने राष्ट्रपति से मांग की आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न घटे। इस दौरान समिति के संयोजक गुरदीप साहनी ने कहा कि इस घटना के बाद पूरे देश का सिर शर्म से नीचे हुआ है। ऐसे शरारती तत्त्वों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सख्त से सख्त कानून बनने चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हो सके । उन्होंने कहा कि हिंदू समाज की बेटी के साथ जो अमानवीय कार्य हुआ, उसके विरोध में यह रैली निकाली गई। उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शन हिंदू समाज को जगाने के लिए भी किया गया।

समाचार पर आपकी राय: