प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को दी बधाई, कहा, जबरदस्त कौशल और धैर्य का किया प्रदर्शन

0
44

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भारतीय टीम को एशिया कप के मैच में पाकिस्तान पर जीत की बधाई देते हुए कहा कि टीम ने जबर्दस्त कौशल और धैर्य का प्रदर्शन किया।

भारत ने दुबई में खेले गए मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया। मोदी ने जीत के मिनटों बाद ही ट्वीट में कहा ,” टीम इंडिया ने आज एशिया कप 2022 के मैच में शानदार प्रदर्शन किया। टीम ने जबर्दस्त कौशल और धैर्य का प्रदर्शन किया। उन्हें जीत पर बधाई।”

इसके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया ,” क्या रोमांचक मैच था। भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। खेलों की खूबसूरती यही है कि यह कैसे देश को प्रेरित और एकजुट करते हैं। जबर्दस्त हर्ष और गर्व की अनुभूति।”

वहीं देश के​​​​​​ गृहमंत्री अमित शाह ने टीम इंडिया की जीत पर ट्वीट कर कहा ,”एशिया कप में भारतीय टीम की शानदार शुरूआत। बहुत ही रोमांचक मुकाबला। इस शानदार जीत पर टीम को बधाई।”

बता दें भारत ने एशिया कप में अपने पहले मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने भारत के सामने 148 रन का लक्ष्य रखा था और भारत ने पांच विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया। इसके साथ ही भारत ने 2021 की हार का बदला ले लिया है।

Leave a Reply