19.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
HomeCurrent Newsऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष ने धीरेंद्र शास्त्री को दिया चैलेंज,...

ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष ने धीरेंद्र शास्त्री को दिया चैलेंज, कहा, ये वो लोग हैं जो जंग-ए-आजादी में अंग्रेजों के साथ खड़े हुए थे

- Advertisement -

Dhirendra Krishna Shastri: सोमनाथ मंदिर (Somnath Temple) पर जहरीले बयान के बाद ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी (Sajid Rashidi) ने बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) को खुला चैलेंज दिया है.

मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री मेरे मन की बात बता कर दिखाएं. इतना ही नहीं मौलाना साजिद रशीदी ने धीरेंद्र शास्त्री को पाखंडी कहते हुए उन्हें मानने वालों को भी अंधभक्त कहा.

धीरेंद्र शास्त्री को दी खुली चुनौती

मौलाना साजिद रशीदी ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें दम है तो नागपुर की उस संस्था का मुकाबला कीजिए. उनको कहिए कि जहां कहो वहां आ जाता हूं. आप सैकड़ों-हजारों अंधभक्तों के बीच बुलाकर पिटवाना चाहते हो, ऐसे कौन आएगा? मेरा भी आपको चैलेंज है. मेरे सामने आएं और मेरे कुछ सवालों का जवाब दे दें. जो बोलेंगे हार जाऊंगा.

हिंदू राष्ट्र पर कही ये बात

ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी ने आगे कहा कि आपके पास ये ट्रिक है, चमत्कार नहीं है. ये ट्रिक बहुत लोग करते हैं. आपका भी यही काम है, इसके अलावा कोई काम नहीं है. दोस्तों इन लोगों से दूर रहो और जिस तरह के ये बयान दे रहे हैं उनकी निंदा करो. ये देश हिंदू राष्ट्र नहीं बन सकता क्योंकि यहां हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई भाई-भाई की तरह रहते हैं.

बागेश्वर बाबा पर लगाया ये आरोप

उन्होंने कहा कि ये देश की सभ्यता-संस्कृति को बिगाड़ने वाले लोग हैं. ये वो लोग हैं जो जंग-ए-आजादी में अंग्रेजों के साथ खड़े हुए थे. धीरेंद्र शास्त्री से पूछिए क्या उनके खानदान में कोई जंग-ए-आजादी में शहीद हुआ? जो आज वो हिंदू राष्ट्र की बात कर रहे हैं. ये सभी वही लोग हैं.

सोमनाथ पर विवादित बयान

गौरतलब है कि सोमनाथ मंदिर पर भी मौलाना साजिद रशीदी विवादित बयान दे चुके हैं. मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि महिलाओं को सोमनाथ मंदिर में गायब किया जा रहा रहा था, इसे रोका गया. मंदिर में हो रहे गलत काम को हमला करके रोका गया.

- Advertisement -

समाचार पर आपकी राय:

Related News
- Advertisment -

Most Popular

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Special Stories

वर्ल्ड कैंसर डे 2023: जानें कैसे होता है किडनी कैंसर, इन...

0
किडनी के कैंसर (Kidney Cancer) के प्रारंभिक लक्षणों व संकेतों को पहचानना इलाज की सफलता के लिए बहुत जरूरी है। कई बार किडनी के कैंसर...

World Cancer Day 2023: जानें कैसे होता है माउथ कैंसर और...

0
World Cancer Day 2023: डब्ल्यूएचओ के मुताबिक 2020 में एक करोड़ लोगों की मौत कैंसर के कारण हुई है. हर 6 में से एक मौत...

Apple ने भारतीय बाजार में बनाया नया रिकॉर्ड, 2022 की चौथी...

0
दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी ऐपल भारत में बिक्री लगातार को लेकर नया रिकॉर्ड कायम कर रही है। कंपनी बिक्री दोहरे अंकों में बढ़...