Praveen Nettaru Murder: ‘दोषियों को केवल फांसी ही हो’, रोते हुए मृतक भाजयुमो कार्यकर्ता की मां बोलीं- अब हमारी देखभाल करने वाला कोई नहीं रहा

0
92

दक्षिण कन्नड़(कर्नाटक)। Praveen Nettaru Murder भाजपा युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू (Praveen Nettaru) की बीते दिन हत्या कर दी गई। इस सिलसिले में कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं की ओर से जारी बवाल और प्रतिक्रियाओं के बीच, उनकी मां ने दोषियों को मौत की सजा देने की मांग की है। उन्होंने नम आंखों से कहा कि अब जबकि उसका बेटा नहीं रहा, तो उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। उन्होंने सरकार से जल्द से जल्द इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।

अब नया घर कौन बनाएगा…..

नेट्टारू की मां ने आगे कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं रहती है। प्रवीण के पिता भी दिल के मरीज हैं, जिसके चलते अब हम अकेले पड़ गए हैं। नेट्टारू की मां ने कहा कि दोषियों को सजा मिलनी चाहिए, जिसने भी ऐसा किया उसे फांसी दी जानी चाहिए। पीड़ित मां ने आगे कहा कि वह हमारा इकलौता बेटा था और उसने हमारे लिए एक घर बनाने की योजना बनाई थी। अब इसे कौन बनाएगा?

धारदार हथियारों से की गई हत्या

बता दें कि दक्षिण कन्नड़ के बेल्लारे में मंगलवार देर शाम एक बाइक पर अज्ञात लोगों ने भाजपा के युवा कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू पर धारदार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। यह घटना केरल सीमा के पास घटी थी, जिसमें कर्नाटक पुलिस जांच कर रही है। अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं लग पाया है।मुख्यमंत्री बसवराज बोले- किसी को बख्शा नहीं जाएगा

इससे पहले, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने आश्वासन दिया कि पीड़ित के परिवार को न्याय दिया जाएगा और जघन्य कृत्य करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा, “हम तब तक चैन से नहीं बैठेंगे जब तक सामाजिक अशांति को भड़काने वाले अपराधियों को पकड़ा नहीं जाएगा।”

समाचार पर आपकी राय: