पुलिस भर्ती पेपर लीक नहीं हुआ, बल्कि बेचा गया: कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह

0
82

कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने मंगलवार को धर्मशाला के दाड़ी मैदान में पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के दिन्मदिवस के उपलक्ष्य में आयोजित विकास दिवस कार्यक्रम में जनता से बदलाव का आह्वान किया।

दाड़ी मेंं जुटी भीड़ से गदगद प्रतिभा सिंह ने सुधीर शर्मा की पीठ थपथपाई। इस मौके पर उन्होंने सरकार पर भी कई निशाने साधे। प्रतिभा ने पुलिस भर्ती मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा पुलिस भर्ती में नौकरियां बेची गई हैं। कोई पेपर लीक नहीं हुआ।

इसमें डीजीपी से लेकर एसपी रैंक तक के अधिकारी इनवॉल्व थे, लेकिन किसी भी बड़े अधिकारी पर कार्रवाई नहीं हुई और छोटे कर्मचारियों पर मामला डाला जा रहा है। प्रतिभा सिंह ने कहा कि इस मामले में करोड़़ों रुपए का लेन देन हुआ है। उन्होंने कहा कि जो धर्मशाला का जो नक्शा बदला है, वह सुधीर शर्मा की देन है। उन्हेांने कहा कि भाजपा के शासनकाल में शांता व धूमल भी सीएम बने, लेकिन भाजपा के कार्यकाल में कोई बड़ी उपलब्धि गिनाने के लिए नहीं है, जबकि वीरभद्र सिंह ने राजपाठ छोड़ कर जनता की सेवा करते हुए कई विकास कार्य किए।

सुधीर मेरे बेटे समान

प्रतिभा सिंह ने कहा कि उन्होंने सुधीर शर्मा को आदरणीय नहीं कहा क्योंकि वह उनके लिए प्रिय हैं, सुधीर बेटे की तरह हैं। इसलिए उनका आशीर्वाद हमेशा सुधीर के साथ रहेगा। उन्होंने अपील की कि धर्मशाला की सीट को कांग्रेस की झोली में डाले कर हिमाचल में सरकार बनाएं।

मानसून सत्र में हो सरकार की विदाई

सुधीर शर्मा के जन्मदिवस पर जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश कड्डार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा कि दाड़ी में उमड़ा जनसैलाब बदलाव की आहट है। जयराम पूरी टीम के साथ जाने वाले हैं। मानसून सत्र में फेयरवेल पार्टी दी जाएगी। विकास के मामले में सुधीर शर्मा ने धर्मशाला में जो काम किए हैं, उन पर मुहर लगा कर कांग्रेस को जिताएं। श्री राणा ने कहा कि विस चुनावों में भाजपा की जमानत जब्त हो जानी चाहिए। कांगड़ा की पिछले पांच सालों में पूरी तरह से अनदेखी हुई है। भाजपा के पास गिनाने को कुछ नही है। राणा ने दावा किया कि कांगड़ा की सभी 15 सीटें कांग्रेस जीतेगी।

जन्मदिन के बहाने सुधीर ने दिखाई ताकत

धर्मशाला – जन्मदिन के बहाने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने दाड़ी के मेला मैदान में हजारों की भीड़ जुटाकर शक्ति प्रदर्शन किया। सुधीर शर्मा ने जन्मदिन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम को विकास दिवस का नाम देते हुए क्षेत्र के लोगों को पूर्व में किए गए कार्यों की वीडियो दिखाकर याद करवाया। पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के साथ-साथ उनसे दूर रहने वाले कांगड़ा के ओबीसी नेता चौधरी चंद्र कुमार को कार्यक्रम में बुलाकर उन्होंने नए समीकरणों का सियासी संदेश दिया है। इतना ही नहीं, पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल और रघुवीर बवाली को भी मंच पर लाकर उन्होंने प्रदेश में बन रहे नए सियासी समीकरणों का संदेश दिया है।

समाचार पर आपकी राय: