हिमाचल में नही चलेगा ऑपरेशन लोटस, भारत जोड़ो अभियान से डर रही भाजपा; कुलदीप राठौर

0
5

शिमला: हिमाचल में मतगणना से पहले सियासी दल अपनी-अपनी सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं. इसके साथ ही प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का भी दौर इन दिनों चरम पर है. इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. (Kuldeep Rathore attacks on BJP) (Himachal Pradesh elections result 2022) (Operation Lotus in Himachal)

कुलदीप राठौर ने कहा कि, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी घबरा गई है. हर वर्ग इस यात्रा से जुड़ रहा है. राहुल गांधी इसके बाद नए रूप में सामने आएंगे. कुलदीप राठौर ने बताया कि कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा आज मध्यप्रदेश पहुंच गयी है. भारत जोड़ो यात्रा को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है, जिसे देख केंद्र की भाजपा सरकार आतंकित है.

उन्होंने कहा कि इस यात्रा के माध्यम से कांग्रेस साम्प्रदायिक भाईचारे और सहभाव को सुदृढ़ करने की कोशिश कर रही है. कुलदीप राठौर ने कहा कि उपचुनाव में कॉंग्रेस की जीत ऐतिहासिक थी और अभी जो विधानसभा चुनाव हुए उसमें जनता ने कांग्रेस पर विश्वास जताया हैं. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाएगी. बीजेपी चुनावों में अलोकतान्त्रिक तरीके से सरकार बनाने का प्रयास करती है, लेकिन हिमाचल में ऐसा नहीं होगा.

कुलजीप राठौर ने कहा कि, कांग्रेस के सभी विधायक एकजुट हैं. हिमाचल में बीजेपी का मिशन लोटस फेल होगा. वहीं, चुनाव परिणाम से पहले दिल्ली में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करने के सवाल पर राठौर ने कहा कि, वे चुनावों में व्यस्त होने के चलते नए राष्ट्रीय अध्यक्ष से नहीं मिल पाए थे, इसलिए दिल्ली जा कर उनसे मुलाकात की है. इसके साथ उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष से प्रदेश की राजनीतिक परिदृश्य पर भी उनसे चर्चा हुई.

समाचार पर आपकी राय: