भाजपा से जनता ही नही देवता भी नाराज; मुकेश अग्निहोत्री

0
126

ऊना/हमीरपुर। हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला में पीएम मोदी (PM Modi) की रैली बारिश के चलते रद्द हो गई। हालांकि पीएम मोदी ने वर्चुअली जनता से संवाद किया।

पीएम इस इस रैली को लेकर कांग्रेस नेताओं ने जमकर हमला बोला। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) और राजेंद्र राणा ने पीएम मोदी की इस रैली को फ्लाफ करार दिया। मुकेश अग्निहोत्री ने तो यहां तक कहा कि हिमाचल बीजेपी की अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि युवाओं के लिए मंडी में रखी गई रैली में युवाओं पर ही कोई बात नहीं की गई। इससे यह साफ जाहिर हो गया है कि बीजेपी (BJP) को युवाओं की कोई चिंता नहीं है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हिमाचल को सिर्फ जुमले सुनाने का काम किया जा रहा है। उन्हांेने कहा कि इस जुमले सुनाने वाली सरकार को सत्ता से बाहर करने से कोई नहीं रोक सकता। जनता बेसब्री से चुनाव का इंतजार कर रही है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी भाषणों से जनता को गुमराह करना चाहती है। मगर अब जनता गुमराह नहीं होगी। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल के सम्मान के लिए कांग्रेस लड़ाई लड़ रही है। हम यह लड़ाई जनता के हित में लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जनता के लिए सरकार कांग्रेस की होगी। जो वादे जनता के साथ कांग्रेस ने किए हैं। उस हर वादे को सत्ता में आने पर कांग्रेस तय समय के भीतर पूरा करेगी।

वहीं हमीरपुर में राजेंद्र राणा (Rajendra Rana) ने भी पीएम मोदी की रैली पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी मंडी में खुद भी आ जाते तब भी प्रदेशवासियों को मायूस ही करते। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने कार्यकाल में पांचवी बार हिमाचल आए, लेकिन हर बार सिर्फ भाषणों और वादों तक ही सीमित रह गए। राणा ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी से हिमाचल की जनता ही नहीं बल्कि देवता भी नाराज हैं। यही कारण है कि इंद्र देवता की नाराजगी के चलते आज पीएम मोदी मंडी नहीं आ सके। राणा ने कहा कि अब तक हुए पीएम के 4 दौरों में हिमाचल को कुछ नहीं मिला है और ना इस दौरे में कुछ मिलना था। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के हिमाचल दौरे के लिए करोड़ों रुपया पानी की तरह बहाया जा रहा है। अगर यही पैसा जनता के विकास कार्य में लगता को जनता को राहत मिलती।

समाचार पर आपकी राय: