मुकेश अग्निहोत्री ने भी की कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात, जानें क्या हुई बातचीत

0
6

ऊना। हिमाचल प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) से मुलाकात की। इस दौरान मुकेश अग्निहोत्री मलिकार्जुन खड़गे को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बधाई दी। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने हिमाचल प्रदेश में हुए चुनावों को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष को जानकारी भी उपलब्ध करवाई।

जानकारी देते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात हुई है। यह सामान्य मुलाकात है। उन्होंने कहा कि मलिकार्जुन खड़गे कांग्रेसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President of Congress) बने हैं, उसके बाद से उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी, क्योंकि हिमाचल प्रदेश में चुनाव चल रहे थेए अब चुनावों के बाद उनसे मुलाकात हुई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) उनके मार्गदर्शन में में आगे बढ़ेगी, यह हम सबको विश्वास है। हम सब का पूरा सहयोग उन्हें रहेगा। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार जिस प्रकार से देश में कांग्रेस को एकजुट करने व आगे बढ़ाने के लिए मेहनत कर रहे है, उसमें सब का सहयोग मिलेगा और यह मुहिम आगे बढ़ेगी। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने हिमाचल प्रदेश के चुनाव में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) द्वारा दिए गए योगदान को भी सराहा।

वहीं कहा कि भारत की बेसिक राजनीति जो जोड़ने की है, उसका काम राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा में हो रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चाहे इस यात्रा की खिल्ली उड़ाई हो, चाहे तंज कसे बावजूद इसके राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मजबूती के साथ आगे बढ़ रहे हैं। यात्रा का प्रभाव देखने को मिल रहा है और हजारों की संख्या में लोग भारत जोड़ो यात्रा के साथ जुड़ रहे हैं।

समाचार पर आपकी राय: