मल्याणा में शरारती तत्वों का कहर, सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े

0
4

शिमला: शहर में एक बार फिर से शरारती तत्वों ने सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ (Mischievous Elements Broke Glasses Of Vehicles) की है. शनान में कुछ शरारती तत्वों ने गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. यही नहीं, कुछ गाड़ियों की नंबर प्लेट को भी उखाड़कर ले गए. वाहन मालिकों ने अब पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं, लोगों ने यहां पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग भी की है.

शिमला नागरिक सभा मल्याणा (Shimla Nagarik Sabha) इकाई का कहना है कि आए दिन इस तरह के शरारती तत्व सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर रहे हैं. कभी गाड़ियों से तेल निकाल दिया जाता है तो कभी टायर चोरी हो जाते है. जिस कारण मल्याणा और शनान के लोग बहुत परेशान (Mischievous Elements Broke Vehicle Mirrors in shimla) है.

मल्याणा के स्थानीय निवासी यशवंत, विपिन, दिग्विजय, अमित, सुरेश, प्रताप, अशोक वर्मा का कहना है कि पहले यह क्षेत्र ढली थाने (Dhali police station) के अंतर्गत आता था. चुनाव से ठीक पहले संजौली चौकी को थाना बनाया गया. अब संजौली थाना में कार्यरत कर्मचारियों के पास सरकारी गाड़ी नहीं है. थाने में पुलिस कर्मियों के रहने की कोई व्यवस्था नहीं है. उनका कहना है कि पुलिस कर्मियों को सुविधाएं दी जाए, तभी वह शहर को अपराध मुक्त बना सकते हैं.

समाचार पर आपकी राय: