कुल्लू में नाबालिग छात्रा ने व्यास में कूद कर की आत्महत्या, आज मिला शव, जानें पूरा मामला

0
7

कुल्लू। हिमाचल के कुल्लू (Kullu) जिला में एक स्कूली छात्रा (School Student) ने बीती देर शाम को जिया पुल (Jia Bridge) से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

छात्रा का शव आज यानी बुधवार को भुंतर के पास व्यास नदी से बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने नदी के बीचों बीच छात्रा का शव (Dead Body) फंसे हुए देखा। जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राफ्टों की मदद से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। शव को शव गृह कुल्लू में रखवाया गया है।

बता दें कि कुछ लोगों ने बीते रोज छात्रा को जिया पुल पर घूमते हुए देखा। लेकिन अचानक छात्रा लापता (Missing) हो गई। जब लोगों ने जिया पुल पर देखा तो वहां पर छात्रा का बैग पड़ा था, लेकिन छात्रा गायब थी। जिसके बाद जिया पंचायत प्रधान संजीव ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस ने छात्रा का बैग भी अपने कब्जे में लिया। जिसमें पुलिस को छात्रा का एक सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला है। सुसाइड नोट में क्या लिखा है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। छात्रा कुल्लू में पढ़ती थी और मौहल में अपनी दादा दादी के पास रहती थी। वहीं छात्रा के लापता होने के पर जब उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो उन्हें छात्रा के पुल से छलांग लगाने बारे पता चला।

वहीं आज सुबह लोगों को छात्रा का शव ब्यास-पार्वती संगम के बीच में फंसा मिला। जिसे पुलिस ने सूचना मिलते ही अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर छात्रा ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया। वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुल्लू आशीष शर्मा ने बताया कि पुलिस को ब्यास-पार्वती में नाबालिग छात्रा (Minor Girl Student) का शव मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

समाचार पर आपकी राय: