परिवार के साथ बहस कर भागे प्रवासी युवक को पेड़ पर लटकी मिली लाश, पुलिस ने शुरू की जांच

0
37

ऊना। जिला के थाना हरोली के तहत लालूवाल में प्रवासी युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान महेंद्र सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी गांव जिलापुरा जिला बदायूं उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

युवक पिछले काफी समय से परिवार संग लालू वाल स्थित झुग्गी- झोपड़ी में रहता था। बताया जा रहा है कि शनिवार रात्रि परिवार सदस्य से बहस से बाद घर से चला गया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। वहीं पारिवारिक सदस्यों से भी पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह लालूवाल में सड़क किनारे स्थित पेड़ पर प्रवासी युवक शव लटका हुआ था। राहगीरों ने शव को देख प्रधान को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद प्रधान सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा। स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद मृतक की पहचान महिंद्र सिंह निवासी यूपी के रूप में हो पाई। जो कि घटनास्थल से करीब तीन किलोमीटर दूर परिवार सहित झुग्गी-झोपड़ी में रहता था। डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक को फंदा क्यों लगाया, इसको लेकर जांच की जा रही है।

थाना मैहतपुर के तहत नंगड़ा में 40 वर्षीय महिला ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगड़ने पर महिला को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया, जहां पर महिला के स्वास्थ्य में सुधार आया है। वहीं पुलिस ने भी मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। नंगड़ा निवासी किरण देवी ने शनिवार रात्रि को अज्ञात कारण के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगड़ने पर महिला को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर महिला के स्वास्थ्य में सुधार आया है। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply