Marriage with Dead Girlfriend: युवक ने मृत प्रेमिका से की शादी, फिर किया आजीवन अविवाहित रहने का वादा

0
8

​Assam man marries with dead girlfriend: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जिन पर यकीन करना आसान नहीं होता. कुछ ऐसा ही दिल को झकझोर देने वाला एक मामला असम के गुवाहाटी में सामने आया, जहां एक युवक को अपनी प्रेमिका के साथ शादी की रस्में पूरी करते हुए देखा गया जिसकी अस्पताल में मौत हो गई थी.

शादी के बाद कमिटमेंट

इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल (Viral Video) भी हो रहा है, जिसमें युवक अपनी मृत प्रेमिका की मांग भरते हुए और फिर उसे माला पहनाते हुए देखा जा सकता है. शादी के जैसी इन रस्मों को बाकायदा मोबाइल फोन पर रिकार्ड भी किया गया. इस प्रेमी के प्यार की एक मिसाल रही कि उसने अपनी प्रेमिका के शव के सामने दोबारा शादी नहीं करने का वादा भी किया. इस युवक की पहचान बिटुपन तमुली (Bitupan Tamuli) के रूप में हुई है, जो लड़की के गाल और माथे पर उसी तरह सिंदूर लगाता दिख रहा है, जैसे एक आदमी अपनी नवविवाहित दुल्हन लगाता है. इस वीडियो को देखने वाले लोग भी भावुक हो गए.

लंबे समय से रिलेशनशिप में थे दोनों

परिजनों के मुताबिक मोरीगांव का बिटुपन और चापरमुख के कोसुआ की रहने वाली प्रार्थना बोरा लंबे समय से एक दूसरे को चाहते थे. दोनों के परिवार वालों को उनके रिश्ते और शादी की योजना की जानकारी थी पर होनी को शायद कुछ और ही मंजूर था. क्योंकि कुछ दिन पहले लड़की अचानक बीमार पड़ी तो उसे गुवाहाटी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीते शुक्रवार की रात उसकी मौत हो गई. दरअसल प्रार्थना, बिपुतन से शादी करना चाहती थी और इसलिए लड़के ने उसकी अंतिम इच्छा इस तरह से पूरी की.

समाचार पर आपकी राय: