मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से शिमला में मिले महेंद्र सिंह ठाकुर, जानें 45 मिनट में क्या हुई चर्चा

0
6

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज पहुंच गए हैं. मुख्यमंत्री के शिमला आने के बाद उनसे मिलने भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भी पहुंच रहे हैं. आज जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर अपने बेटे रजत ठाकुर के साथ मुख्यमंत्री से मिलने ओक ओवर पहुंचे. बताया जा रहा है कि महेंद्र सिंह ठाकुर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ करीब 45 मिनट चर्चा की. इसमें हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में मंडी और अन्य जिलों पार्टी के प्रदर्शन को लेकर मंथन हुआ. (Himachal Pradesh elections result 2022) (Mahender Singh Thakur Meet CM Jairam in Shimla)

सीटों के लिहाज से मंडी जिला कांगड़ा के बाद प्रदेश का दूसरा बड़ा जिला है. यहां से दस विधानसभा सीटें हैं. धर्मपुर से अबकी बार महेंद्र सिंह के बेटे रजत ठाकुर को भाजपा ने टिकट दिया है. इस तरह धर्मपुर सीट पर पार्टी के प्रदर्शन पर भी खास तौर पर चर्चा हुई है. इसके अलावा मंडी जिले के अन्य विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर भी चर्चा हुई है. (10 assembly seats in Mandi district)

इस मुलाकात के दौरान विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा के प्रदर्शन को लेकर भी चर्चा हुई. पार्टी ने हाल ही में सोलन जिले के परवाणू में भी अपनी चुनाव प्रबंधन कमेटी की बैठक भी की है. इस तरह पार्टी लगातार मंथन कर चुनावों में अपना आकलन कर रही है. (Himachal Pradesh elections Exit Polls) (BJP election management committee meeting)

मुख्यमंत्री के शिमला आने पर ओक ओवर में कई अन्य नेता भी उनसे मिलने पहुंच रहे हैं. सिरमौर जिले के शिलाई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक बलदेव तोमर भी मुख्यमंत्री से ओक ओवर में मुलाकात की. बताया जा रहा है कि कुछ अधिकारी भी मुख्यमंत्री से सरकारी कामकाज को लेकर मिले हैं. इससे पहले आज सुबह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शिमला पहुंचे. वह गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार के लिए गए थे. जयराम ठाकुर ने बीते दिन गुजरात में तीन चुनावी जनसभाएं कीं. इसके बाद मुख्यमंत्री आज सुबह फ्लाईट से अहमदाबाद से चंडीगढ़ पहुंचे और इसके बाद चंडीगढ़ से हेली टैक्सी से जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट पहुंचे और इसके बाद अपने सरकारी आवास ओक ओवर पहुंचे.

समाचार पर आपकी राय: