शिमला के जाखू में युवक पर तेंदुए पर किया हमला, 5 मिनट तक तक लड़ता रहा युवक

0
3

राजधानी शिमला में तेंदुए का खौफ एक बार फिर से सामने आया है शिमला के जाखू क्षेत्र में बीती रात का एक युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया, युवक करीब 5 मिनट तक लड़ता रहा और युवक तेंदुआ को भगाने में कामयाब हो गया है।

तेंदुए ने युवक को हालांकि जख्मी कर दिया। बता दें कि युवक विजय देर शाम मॉल रोड से जाखू अपने घर जा रहा था तो करीब 12 बजे युवक जाखू के जंगल मे जैसे पहुंचा तो रास्ते मे तेंदुआ देख युवक घबरा गया और तेंदुए ने युवक पर हमला कर दिया लेकिन युवक ने हिम्मत दिखाते हुए तेंदुए से भिड़ गया।

विजय का कहना है कि रास्ते मे स्ट्रीट लाईट नहीं थी और फोन की लाइट जला कर वे जा रहा था और रास्ते के बीच तेंदुआ बैठा था और उसने हमला कर दिया लेकिन वे भागा नहीं और तेंदुए से भिड़ गया और करीब 5 मिनट तक तेंदुए से लड़ता रहा। और तेंदुआ वहीं से भाग गया जिसके बाद परिजनों को फोन किया और वे आए उसके बाद अस्पताल ले गए।

इसको लेकर वन विभाग के अधिकारियों को फोन किया लेकिन अभी तक कोई भी अधिकारी नहीं आया है। उन्होंने कहा कि रास्ते में स्ट्रीट लाइट तो है लेकिन दूर दूर लगाई गई है और ज्यादा तर खराब रहती है उन्होंने वन विभाग से इस तेंदुए को जल्द पकड़ने की मांग की ।

वहीं स्थानीय निवासी राजेन्द्र ने कहा कि रास्ते मे यहां स्ट्रीट लाइट नही हैइसके लिए नगर निगम को कई बार शिकायत दी है। बीती रात को घटना घटी है तेंदुए ने युवक पर हमला किया है उससे यहां दहशत का माहौल है। उन्होंने वन विभाग से जल्द पिजरा लगाने की माग की ताकि तेंदुए को जल्द पकड़ा जाए।

समाचार पर आपकी राय: