10.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023
HomeCurrent Newsअब्बू छोड़ दो, मैं मर जाऊंगी, इतना सुनने के बाद भी बाप...

अब्बू छोड़ दो, मैं मर जाऊंगी, इतना सुनने के बाद भी बाप ने गर्भवती बेटी पर चढ़ा दिया ऑटो

भरतपुर (राजस्थान). भरतपुर से फिर से एक बड़ी खबर सामने आई है। इस बार ऑनर किलिंग की कोशिश की गई है, वह भी लड़की के पिता के द्वारा। लड़की के पिता ने अपनी ही बेटी को जान से मारने की कोशिश करते हुए उसके ऊपर आटो चढ़ा दिया।

गर्भवती बेटी पहले तो सड़क पर गिर गई। बाद में वह अब्बू छोड़ दो छोड़ दो चिल्लाती रही…मेरी क्या गलती है, फिर वह नहीं माना तो फिर लड़की को जान बचाकर भागना पड़ा। जब लोगों की भीड़ जमा हुई तो ऑटो चालक भी फरार हो गया। इस पूरी घटना के बारे में जब पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की । घटना भरतपुर शहर के सहयोग नगर कॉलोनी की है।

गर्भवती पत्नी को इलाज के लिए लेकर आया था पति
दरअसल, इस साल फरवरी के महीने में भरतपुर के कटारा निवासी नहेंद्र कुमार सैनी और नगमा खान ने घर से भाग कर शादी कर ली थी। दोनों ने दिल्ली में आर्य समाज में शादी की और उसके बाद कुछ दिन वहीं रहे। कुछ दिन पहले ही भरतपुर आए थे लेकिन भरतपुर में लड़की के पिता ने बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज करवा दिया। इस कारण नरेंद्र और नगमा एमपी के कटनी शहर में चले गए। उसके बाद 2 महीने पहले मथुरा आए और वहां आकर रहने लगे । फिर मथुरा से भरतपुर के रंजीत नगर में चुपचाप आए और यहां रहने लगे।

पति के सामने बेटी पर चढ़ा दिया ऑटो
आज सवेरे नरेंद्र अपनी पत्नी नगमा को भरतपुर के जनाना अस्पताल में इलाज कराने के लिए लेकर आया था। पत्नी 2 महीने की गर्भवती थी। जैसे ही नरेंद्र और नगमा जनाना अस्पताल में पहुंचे वहां पर पहले से ही मौजूद नगमा के पिता इस्लाम खान ने दोनों को देख लिया। नगमा और नरेंद्र कुछ देर बाद ही अस्पताल के बाहर आ गए और अपनी बाइक से जाने लगे । नरेंद्र जब बाइक स्टार्ट कर रहा था तो नगमा उसके पास ही खड़ी थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे इस्लाम खान ने अपनी बेटी पर ओटो चढ़ा दिया। बेटी नगमा को ऑटो की टक्कर लगी तो वह गिरने के बाद वहां से उठकर भाग गई। नरेंद्र ने उसकी जान बचाई और उसके बाद दोनों अस्पताल की ओर भागे। वहां भीड़ लग गई। भीड़ देखकर इस्लाम खान वहां से भाग गया। पूरे घटनाक्रम के बारे में पुलिस को सूचना दी गई है । पुलिस ने पीड़ित परिवार से शिकायत ले लिया है। इसके आधार पर इस्लाम खान की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

समाचार पर आपकी राय:

- Advertisment -

Most Popular

Special Stories

Bhootnath Mandir Mandi: बाबा भूतनाथ के मंदिर में शताब्दियों से जल रहे 11 दीपक, आंधी-तूफान और बारिश में भी नही बुझते

मंडी: छोटी काशी मंडी में तारा रात्रि की मध्य रात्रि से ही बाबा भूतनाथ के घृतमंडल श्रृंगार की रस्मों के साथ शिवरात्रि महोत्सव का आगाज...
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
error: Content is protected !!