Kolkata: पुलिस की गाड़ी में अचानक लगी आग, मचा हड़कंप

0
2

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शनिवार की सुबह कोलकाता पुलिस की गाड़ी में सियालदह स्टेशन के पास अचानक आग लग गई. पूरी गाड़ी आग की लपटों में घिर गई. बताया जा रहा है कि बगल में एक बाइक में भी आग लग गई. हालांकि आग किस वजह से लगी इसका पता नहीं चल पाया है. काफी देर तक लगी आग से थाना परिसर में सनसनी फैल गई. कोलकाता पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की है.

बता दें कि सिलालदह स्टेशन कोलकाता के सबसे व्यस्तम स्टेशनों में से एक हैं. रोजाना की तरह शनिवार को भी यात्रियों की भीड़ लगी थी. इस भीड़भाड़ में सुबह पुलिस की गाड़ी में आग लग गई.

शनिवार की सुबह पुलिस की गाड़ी में लगी आग, मचा हड़कंप

अचानक गाड़ी में लगी आग से हर कोई दंग रह गया और इलाके में इसे लेकर हडकंप मच गया. थाना परिसर में खड़ी कोलकाता पुलिस की एक गाड़ी में आग लग गई थी. पुलिस की गाड़ी के बाद बगल में एक अन्य बाइक में भी आग लग गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब एक घंटे तक आग जलती रही, लेकिन दमकल नहीं पहुंची थी. हालांकि आग किस वजह से लगी इसका पता नहीं चल पाया है. इस बीच,सबसे व्यस्त दिन में लगी आग की घटना से इलाके में अफरातफरी का माहौल है. पुलिस इस मामले यह जांच कर रही है कि आग खुद लगी थी या साजिश के तहत आग लगाई गई थी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है.

इसके पहले भी सियालदह स्टेशन में लगी थी आग

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले सियालदह स्टेशन पर आग लगने की घटना सामने आई थी. आग कार्यालय लौटने के व्यस्त समय के दौरान लगी थी. सियालदह नॉर्थ ब्रांच के प्लेटफॉर्म नंबर 4 के सामने इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले बोर्ड के तार में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई थी. कुछ ही देर में यात्रियों में दहशत फैल गई थी, जिससे सभी इधर-उधर भागने लगे थे. हालांकि बाद में दमकल की दो गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पा लिया था. इस घटना के बाद से सियालदह स्टेशन के सामने गाड़ी में आग लगने की घटना घटी है. इस बीच, आग क्यों लगी और समय पर दमकल की इंजन क्यों नहीं पहुंच पाई है. इसे लेकर कोलकाता पुलिस ने जांच का आदेश दिया है. पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है कि आखिर आग लगने का कारण क्या है?

समाचार पर आपकी राय: