जाने क्यों घर छोड़ कर भागी थी 16 साल की नाबालिग यूटुबर बिंदास काव्या, जाने मिलने पर क्या किया

0
104

YouTuber Girl Found: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के इटारसी रेल्वे जंक्शन पर औरंगाबाद की मशहूर यूट्यूबर गर्ल को जीआरपी ने ट्रेस कर लिया है. यूट्यूब पर लाखों फ़ॉलोअर का दिल जीतने वाली औरंगाबाद निवासी 16 साल की नाबालिक लड़की, पिता की डांट फटकार से नाराज होकर घर से बिना बताये 9 सितम्बर से गायब थी, जिसकी शिकायत उनके परिजनों ने औरंगाबाद के छावनी थाने में दर्ज कराई थी. सूचना मिलने पर इटारसी जीआरपी ने नाबालिक को कुशीनगर ट्रेन से बरामद कर उसके माता पिता के हवाले किया है.

पिता की डांट से नाराज हुई थी लड़की

बता दें कि पिता की डांट से नाराज होकर यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड कर लाखों फैंस बनाने वाली नाबालिक लड़की 9 सितंबर को घर से चली गई थी. खोजबीन करने के बाद जब लड़की का कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने वहां के छावनी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद औरंगाबाद और भुसावल पुलिस की सूचना पर इटारसी जीआरपी ने शनिवार दोपहर कुशीनगर एक्सप्रेस से लड़की को बरामद किया. पूछे जाने पर युट्यूबर गर्ल ने बताया कि नाराज हो कर वह घर से चली गई और उसने अपना मोबाइल फोन अपने पास नहीं रखा था.

मां-बाप के पहुंचते ही गले लग कर रोने लगी लड़की

औरंगाबाद पुलिस ने नाबालिक की पहचान के लिये फोटो जीआरपी इटारसी को भेजा था जिसके बाद जीआरपी ने पूरी सक्रियता दिखाते हुये कुशीनगर एक्सप्रेस में सवार नाबालिक को बरामद किया, जिसके बाद शनिवार की रात साढ़े ग्यारह बजे नाबालिक के माता पिता जीआरपी इटारसी पहुंचे, जहां लड़की को देख उसकी माता के आखों से आंसू बहने लगे. माता-पिता के पहुंचते ही लड़की उनके गले लग गई. इटारसी जीआरपी पुलिस ने देर रात लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया. नाबालिक लड़की ने यूट्यूब पर तरह-तरह के वीडियो अपलोड कर लाखों की संख्या में अपने फैंस बनाये हैं. वर्तमान ने लड़की के यू ट्यूब पर करीबन 43 लाख फॉलोअर है. युट्यूबर गर्ल से पूछा गया कि इस घटना के बाद वह फॉलोअर को क्या कहना चाहेंगी तो उन्होंने कोई जबाब नहीं दिया और आगे बढ़ गई.

समाचार पर आपकी राय: