Sania Aashiq: जानिए कौन है पाकिस्तान की 25 वर्षीय विधायक, जिसका अश्लील वीडियो हुआ है वायरल

इस्लामाबाद (Islamabad) . पाकिस्तान की विधायक सानिया आशिक (Sania Aashiq) चर्चा में हैं। वजह है एक अश्लील वीडियो। सानिया को शिकायत दर्ज कराई कि कई दिनों से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नजर आने वाली महिला उनकी तरह दिख रही है।

वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि वीडियो में नजर आने वाली महिला सानिया आशिक हैं। मामले की शिकायत 26 अक्टूबर को ही दर्ज करा दी गई थी। इसमें एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है, लेकिन अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ। तस्वीरों के जरिए देखें, कौन है सानिया आशिक…?

सानिया आशिक जबीन पाकिस्तानी नेता हैं। अगस्त 2018 से पंजाब की प्रांतीय विधानसभा की सदस्य हैं। उनका जन्म और पालन पोषण लाहौर में हुआ। उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से फार्मेसी-डी (डॉक्टर ऑफ फार्मेसी) की डिग्री ली है।

सानिया 2018 के पाकिस्तान के आम चुनाव में महिलाओं के लिए आरक्षित सीट पर पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) (पीएमएल-एन) की उम्मीदवार थीं और पंजाब की प्रांतीय विधानसभा के लिए चुनी गईं। 25 साल की उम्र में वह 2018 के आम चुनाव में निर्वाचित होने वाली पंजाब विधानसभा की सबसे कम उम्र की सदस्य बन गईं।

सानिया को पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीप की बेटी मरियम नवाज की काफी करीबी माना जाता है। वे इमरान सरकार को कई मुद्दों पर घेरती रही हैं। वायरल वीडियो पर पाकिस्तान टुडे अखबार से बात करते हुए सानिया ने कहा, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने मेरा वीडियो वायरल किया है। मेरी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हैं। मुझे मारने के लिए धमकी भरे फोन्स आ रहे हैं।

वायरल वीडियो के केस में जांच अधिकारियों ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी तक उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है। ये भी नहीं बताया गया कि वीडियो में दिख रही महिला सानिया ही हैं या कोई और। एजेंसी ने सिर्फ इतना ही कहा कि हमने नई एफआईआर दर्ज की है। आगे की जांच की जा रही है।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!