Kabul Bomb Blast: काबुल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुआ बम ब्लास्ट, कई लोग घायल; देखें वीडियो

0
99

काबुल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शपेजीज टूर्नामेंट के दौरान एक विस्फोट की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई लोग घायल हो गए हैं।

अफगानिस्तान के पत्रकार अब्दुलहक ओमेरी के मुताबिक, अफगानिस्तान में शेपजीज क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान काबुल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के अंदर एक विस्फोट हुआ। पत्रकार ने बताया कि विस्फोट में कई लोग हताहत हुए हैं।

हालांकि देश के एक स्थानीय मीडिया आउटलेट ने बताया कि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के कार्यकारी अधिकारी नसीब खान जादरान ने काबुल में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में विस्फोट की पुष्टि की है और बताया है कि इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं।

जारदान ने कहा कि खिलाड़ियों और विदेशी नागरिकों को कोई नुकसान नहीं हुआ है। रिपोर्ट में नसीब खान के हवाले से बताया गया कि विस्फोट क्रिकेट प्रशंसकों के बीच हुआ और क्रिकेट स्टाफ या विदेशियों को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

विस्फोट के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग दहशत में हैं और सुरक्षित स्थान पर शरण लेने की कोशिश कर रहे हैं।

काबुल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुए धमाके के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह धमाका छठे मैच के दौरान क्रिकेट प्रशंसकों के मिलन स्थल पर हुआ। इस विस्फोट के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है।

समाचार पर आपकी राय: