Jungkook Birthday: K-पॉप बैंड के 3,000 दिन पूरे करने के बाद BTS आर्मी ने JungKook का जन्मदिन मनाया

K-पॉप बैंड के 3,000 दिन पूरे करने के बाद BTS आर्मी ने JungKook का जन्मदिन मनाया कोरियाई बॉय बैंड बीटीएस के प्रशंसक लगातार जश्न मना रहे हैं। बैंड, जिसने हाल ही में उद्योग में 3,000 दिन पूरे किए हैं, जल्द ही अपने सबसे कम उम्र के सदस्य जुंगकूक का जन्मदिन मनाएगा। प्रशंसकों, जिन्हें BTS ARMY कहा जाता है, ने पहले ही शुभकामनाएं भेजना शुरू कर दिया है, जिससे वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

बीटीएस विश्व स्तर पर सबसे लोकप्रिय बॉय बैंडों में से एक है, जिसके सदस्य आरएम (किम नामजून), जिन (किम सोकजिन), सुगा (मिन यूंगी), जे-होप (जंग होसोक), जिमिन (पार्क जिमिन), वी (किम तेह्युंग) हैं। ) और जुंगकुक (जीन जुंगकुक)।

बुधवार को अपना जन्मदिन मनाने वाले 23 वर्षीय जुंगकूक पहले से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

प्रशंसक युवा कलाकार की तस्वीरें, संदेश और प्रशंसकों द्वारा बनाए गए वीडियो साझा कर रहे हैं।

जुंगकूक की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा: “यह व्यक्ति बहुत कीमती है। आशा है कि आपको जन्मदिन मुबारक हो और आपके दिल की सभी इच्छाएं। #HappyBirthdayJungkook।”

जबकि एक अन्य ने उनके साक्षात्कार से एक वीडियो क्लिप ट्वीट किया और ट्वीट किया: “दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली, सबसे प्यारे, सबसे मजेदार, सबसे प्यारे और अद्भुत लड़के, जीन जुंगकूक को जन्मदिन की शुभकामनाएं। #HappyJKDay #JungkookDay”।

हजारों ट्वीट्स में से एक में यह भी पढ़ा गया: “आपको जन्मदिन की अग्रिम बधाई हमारे सुनहरे मकान जुंगकुक।”

बीटीएस ने 12 जून 2013 को अपने एल्बम ‘2 कूल 4 स्कूल’ के साथ शुरुआत की। 3,000 दिन पूरे होने पर फैन्स ने हैशटैग ‘लव यू 3000’ ट्रेंड किया था, जो ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के मशहूर डायलॉग का रेफरेंस था।

error: Content is protected !!