जयपुर में हो रही जेपी नड्डा के बेटे हरीश की शादी, जानें कौन कौन बड़े नेता होंगे शामिल

0

JP Nadda Son Marriage: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे हरीश की आज जयपुर शहर में शादी होने जा रही है. ये शादी जयपुर के होटल कारोबारी रमाकांत शर्मा की बेटी रिद्धि से जयपुर के राजमहल पैलेस में होनी है. इस वीआईपी शादी के दौरान वीवीआईपी मूवमेंट को देखते हुए जयपुर कमिश्नरेट पुलिस और प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं.

शादी के इस कार्यक्रम को रखा जा रहा गोपनीय

26 जनवरी को जयपुर में जेपी नड्डा का परिवार नई बहू रिद्धि के साथ विदाई लेगा. जेपी नड्डा के परिवार में शादी के इस कार्यक्रम को सादगी के साथ गोपनीय रखा जा रहा है. जयपुर के राजमहल पैलेस में इस पूरे कार्यक्रम में लगभग 500 लोगों के शामिल होने की व्यवस्था की गई है. इसके मद्देनजर, प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है. बता दें कि जेपी नड्डा 23 जनवरी को ही जयपुर पहुंच गए थे. विवाह में रिश्तेदार और परिजनों के आने का सिलसिला जारी है.

जानिए विवाह समारोह में कौन-कौन मेहमान होंगे शामिल

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के छोटे बेटे हरीश की शादी में कई राजनेता, व्यवसायी और हस्तियां शिरकत करेंगी. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रभारी अरुण सिंह, सांसद दीया कुमारी, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्र शेखर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल, कैलाश चौधरी, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत कई सांसद-विधायक, वरिष्ठ राजनेता इसमें शिरकत कर वर-वधू को आशीर्वाद देंगे.

रिसेप्शन में करीब 2500 मेहमानों को भेजा गया निमंत्रण

जयपुर में शादी के बाद 28 जनवरी को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक बड़ा कार्यक्रम होगा. रिसेप्शन में करीब 2500 मेहमानों को निमंत्रण भी भेजा गया है. रिसेप्शन में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा के अलावा देशभर से मेहमान पहुंचेंगे. इसके अलावा, हिमाचल प्रदेश के विधायकों सहित कांग्रेस, बीजेपी और आला अफसरों को भी जलसे में शिरकत करने के लिए आमंत्रित किया गया है.

Previous articleअंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि मेला: शिवरात्रि मेले में दुकानें लगाने के लिए 3 करोड़ 6 लाख में बिका पड्डल मैदान
Next articleमोदी सरकार ने 9 साल में लिया 101 लाख करोड़ का कर्ज, प्रधानमंत्री ने अपने मित्रों का कर्ज किया माफ: अखिलेश प्रताप सिंह

समाचार पर आपकी राय: