क्या Zomato भी ट्विटर की राह पर….! एक हफ्ते में तीसरा बड़ा झटका, जानें मामला

0
3

RIGHT NEWS INDIA: खाने-पीने के सामान की ऑनलाइन डिलिवरी की सुविधा देने वाले प्लेटफॉर्म जोमैटो को बड़ा झटका लगा है। कंपनी के को-फाउंडर मोहित गुप्ता ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है।

हाल के हफ्तों में यह जोमैटो में हुआ यह तीसरा बड़ा इस्तीफा है। जोमैटो के न्यू इनीशिएटिव हेड और पूर्व फूड डिलीवरी राहुल गंजू ने भी इसी हफ्ते कंपनी से इस्तीफा दिया है। इससे पहले कंपनी के इंटरसिटी लीजेंड्स सर्विस के हेड सिद्धार्थ झावर ने कंपनी से इस्तीफा दिया था।

4 साल से जुड़े थे मोहित गुप्ता

Zomato’s co-founder resigns: मोहित गुप्ता पिछले साढ़े 4 सालों से कंपनी से जुड़े हुए थे। वह साल 2018 में फूड डिलीवरी सेगमेंट के हेड के तौर पर कंपनी के साथ जुड़े थे। बाद में 2021 में उन्हें कंपनी में को-फाउंडर का दर्जा मिल गया और वह इसके नए बिजनेसों को देखने लगे, वहीं गंजू को फूड डिलीवरी का सीईओ बना दिया गया था। जोमैटो में आने से पहले मोहित गुप्ता ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म मेकमायट्रिप के सीईओ थे।

Zomato’s co-founder resigns: हाल ही में जोमैटो ने ‘हॉटलाइन फोन नंबर’ लिखे डिलिवरी बैग का इस्तेमाल शुरू किया है। इससे उसके डिलिवरी पार्टनर्स के खराब ड्राइविंग करने की स्थिति में उन नंबर पर शिकायत की जा सके। कंपनी के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने हाल ही में यह जानकारी दी।

समाचार पर आपकी राय: