टेक्सास के स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग, कई लोग घायल

वाशिंग्टन, एएनआइ/एपी। अमेरिका के टेक्सास के एक स्कूल में अंधाधुंध गोलीबारी में कई लोग घायल हो गए हैं। अर्लिंग्टन में स्थित टिम्बरव्यू हाई स्कूल में बुधवार को गोलीबारी हुई।

पुलिस सूत्रों के हवाले से स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कम से कम तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फाक्स न्यूज ने बताया कि पुलिस सूत्रों ने टिम्बरव्यू हाई स्कूल में गोलीबारी की पुष्टि की और तीन लोगों को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल कोई मौत की सूचना नहीं मिली है।

अर्लिंग्टन पुलिस ने जानकारी दी है कि वह घटनस्थल पर पहुंच गई है। वहां उसके अधिकारी एटीएफ (ब्यूरो आफ अलकोहल, टोबैगो एंड एक्सप्लोजिव) के साथ तलाशी अभियान चला रहे हैं। मैन्सफील्ड इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट के पास खुद का पुलिस विभाग है। मैन्सफील्ड पुलिस विभाग, ग्रांड प्रेयरी पुलिस विभाग और अन्य एजेंसियां मौके पर मौजूद हैं।

अधिकारियों ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गोलीबारी स्कूल में लड़ाई के बाद हुई। पुलिस संदिग्ध शूटर की तलाश कर रही है, जिसकी पहचान 18 साल के टिमोथी जार्ज सिम्पकिंस के रूप में हुई है। अर्लिंग्टन के सहायक पुलिस प्रमुख केविन कोल्बी ने कहा कि चार घायलों में से दो को गोली लगी है। चार में से तीन को अस्पताल ले जाया गया और दूसरे व्यक्ति ने इलाज से इन्कार कर दिया है।

मैन्सफील्ड इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट ने माता-पिता को लिखे एक पत्र में जानकारी दी है कि पुलिस स्कूल में गोलीबारी करने वाले शूटर को तलाश रही है। पत्र में कहा गया है कि छात्रों और कर्मचारियों को उनकी कक्षाओं और कार्यालयों में बंद कर दिया गया है। किसी भी आने-जाने की अनुमति नहीं है। एनबीसी डलास-फोर्ट वर्थ ने यह जानकारी दी है। अधिकारियों को लंबी बंदूकों के साथ पार्किंग से स्कूल की ओर दौड़ते देखा गया। एनबीसी डलास-फोर्ट वर्थ के अनुसार, टिम्बरव्यू हाई स्कूल मैन्सफील्ड इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट का एक हिस्सा है।

error: Content is protected !!