हसन वैली में तेज रफ्तार ट्रक तीन गाड़ियों को टक्कर मार कर सड़क पर पलटा, सड़क पर बिखरे सेब

0
73

शिमला: राजधानी के ढली से सटे हसन वैली के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक के बाद एक तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि सेब लेकर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर ही पलट गया. सेब की पेटियां (Truck Accident In Hassan Valley Shimla) सड़कों पर गिर गई. इसके अलावा दो कारों को भारी नुकसान हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों को चोटें आई हैं.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को लायक राम शर्मा निवासी कंडयाली तहसील कुमारसैन ने शिकायत दी कि बीती रात करीब 8:30 बजे वह हसन वैली के पास पहुंचे. इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक AP39Y-7889 ने उनकी कार HP62B-0907 को टक्कर मार दी. ट्रक ओवर स्पीड में था. एक मिनट के अंदर इसने दो और गाड़ियों को भी टक्कर मार दी. चालक ने कुछ दूर आगे जाकर ट्रक को पहाड़ी से टकरा कर रोकने की कोशिश की. इस बीच इस ट्रक में लोड सेब की पेटियां सड़क पर गिर गईं.

गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस से प्राप्त सूचना के अनुसार ट्रक ने कार को टक्कर मारने के बाद ढली की तरफ जा रहे ट्रक 407 HR65-5366 को जोर से टक्कर मारी. ट्रक चालक जब तक संभल पाता (Truck Accident In Hassan Valley Shimla) तब तक ट्रक बीच सड़क में ही पलट गया. इसमें लोड सेब की सैकड़ों पेटियां सड़क पर बिखर गईं. ट्रक को टक्कर मारने के बाद कार नंबर HP 26A-3534 को भी टक्कर मार दी. इस घटना में तीन लोगों को हल्की चोटें आई हैं. मौके पर मौजूद पुलिस जवान ने इसकी सूचना ढली थाना को दी. ढली थाना से पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची.

हादसे में घायल हुए तीन लोगों को आईजीएमसी अस्पताल लाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें छुट्टी दे दी गई है. वहीं, ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. माना जा रहा है कि ट्रक की ब्रेक फेल हो गई थी. पुलिस का कहना है कि यह जांच का विषय है. बता दें कि पिछले सप्ताह राजधानी शिमला के भट्टाकुफर में भी इसी तरह का हादसा सामने आया था. जहां एक ट्राले ने 20 गाड़ियों को टक्कर मार दी थी, इसमें करीब 9 लोग घायल हुए थे.

समाचार पर आपकी राय: