आप विधायक बलजिंदर कौर को पति ने सरेआम जड़ा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

0
45

RIGHT NEWS INDIA: आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक बलजिंदर कौर (Baljinder Kaur) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में दावा किया जा रहा है कि बलजिंदर कौर को उनके पति ने सबके सामने थप्पड़ मारा है. ये घटना सीसीटीवी (CCTV) में रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में आप विधायक बलजिंदर कौर और उनके पति के अलावा कुछ और लोग भी खड़े नजर आ रहे हैं जो बीच-बचाव करते हुए दिख रहे हैं. इस बीच विपक्षी नेताओं ने इस घटना पर सवाल उठाए हैं. ये वीडियो बीते 10 जुलाई का बताया जा रहा है, जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

वायरल हुआ थप्पड़ कांड का वीडियो

बता दें कि आप विधायक बलजिंदर कौर के साथ हुई घटना का वीडियो पंजाब यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बरिंदर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. बरिंदर ने ट्वीट करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा को रोकने के लिए महिलाओं को सशक्त बनाना कोई बाधक नहीं है. यह देखकर हैरानी होती है कि विधायक बलजिंदर कौर को दिनदहाड़े थप्पड़ मारा गया. पुरुषों को मानसिकता बदलनी होगी. किसी भी अन्य चीज को बदलने से पहले इस पुरुष प्रधानता के रवैये को बदलना होगा.

महिला आयोग ने लिया मामले का संज्ञान

द ट्रिब्यून में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने इस मामले के खुद ही संज्ञान लेने की बात कही है. उन्होंने कहा कि मैंने सोशल मीडिया पर बलजिंदर कौर का वीडियो देखा है. ये हैरान करने वाला है कि जो महिला समाज के मुद्दे उठाती है उसे अपने ही घर में हिंसा का सामना करना पड़ रहा है.

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई वारदात

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि आप विधायक बलजिंदर कौर और उनके पति के बीच किसी मुद्दे को लेकर बहस हो रही है. विवाद बढ़ने पर विधायक पति सुखराज उनको सबके सामने थप्पड़ जड़ देते हैं. ये घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई.

जान लें कि बलजिंदर कौर पंजाब के तलवंडी साबो से विधायक हैं. उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव में इस सीट से दोबारा जीत दर्ज की. चुनाव में बलजिंदर कौर ने कांग्रेस कैंडिडेट को भारी मतों से हरा दिया था.

Leave a Reply