पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ संबंध बनाते पकड़ा, दोनों ने हत्या कर के शव नहर में फेंका

0
5

राजस्थान में एक महिला पर आरोप है कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ना सिर्फ अपने पति की हत्या कर दी बल्कि उसे नहर में फेंक दिया। मृतक युवक का नाम पवन बताया जा रहा है। भरतपुर के चिकसाना थाना इलाके के इस मामले में पुलिस ने पवन की पत्नी रीमा देवी और उसके प्रेमी भागेंद्र को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार करने के बाद पुलिस महिला और उसके प्रेमी को उस नहर के पास लेकर गई और शव की तलाश की गई। पुलिस को फिलहाल शव के कुछ हिस्से मिले हैं ।

कहां का है मामला

यह मामला चिकसाना थाना इलाके में स्थित गांव नोह का है। 29 मई 2022 को पवन गायब हो गया था। जिसके बाद पवन के परिजनों ने चिकसाना थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी । 29 मई 2022 को महिला रीमा ने अपने प्रेमी भागेंद्र के साथ मिलकर पति पवन की हत्या कर दी थी और शव नहर में फेंक दिया था। बताया जा रहा है कि उस रात पति पवन ने अपनी पत्नी रीमा को भगंदर के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था।

जिसके बाद पत्नी ने पति को प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला। पति की गुमशुदगी का केस थाने में दर्ज था लेकिन उसके बाद से उसकी पत्नी रीमा आराम से घर में रह रही थी। विगत महीने लापता पवन के पिता हरिप्रसाद ने घर में अपनी बहू रीमा को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया था। इसलिए शिकायत के बाद पुलिस को शक हुआ। दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो दोनों ने हत्या की वारदात को कबूल कर लिया।

2015 में हुई थी दोनों की शादी

पवन और रीमा की शादी 2015 में हुई थी लेकिन रिमा को एक पड़ोसी युवक से प्रेम हो गया। दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ने लगा। लेकिन 29 मई को पति ने अपने पत्नी रीमा और पड़ोसी भागेंद्र को संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था। जिसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस को जांच के दौरान दोनों पर शक हुआ और आज दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद दोनों से पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पवन की हत्या उन्होंने रस्सी से गला दबाकर की थी। बैग में शव को डालकर गांव की नहर में फेंक दिया था।

क्या कहना है पुलिस का

चिकसाना थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि हरिप्रसाद शर्मा नामक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 29 मई 2022 से मेरा पुत्र लापता है। काफी समय से पुलिस तलाश कर रही थी लेकिन इसी दरमियान शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने अपनी पुत्र वधू रीमा को एक पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध बनाते हुए रात में पकड़ लिया था शिकायतकर्ता को शक हो गया था कि कहीं मेरे पुत्र पवन की हत्या पुत्रवधू रीमा और उसके प्रेमी ने मिलकर तो नहीं कर दी है। जिसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ कर इस मामले का पर्दाफाश करर दिया।

समाचार पर आपकी राय: