Viral Video: खूबसूरत अंदाज़ में विदेशी लड़की ने पढ़ी हनुमान चालीसा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कुछ भी वायरल होने में समय नहीं लगता है. इनमें से कुछ को देखने के बाद आप उसे बार-बार देखना पसंद करते हैं. आपको ध्यान होगा, कुछ समय पहले एक मुस्लिम शख्स का वीडियो वायरल हुआ था.

जिसमें वो महाभारत का टाइटल ट्रैक गाते हुए दिखा था. लोगों ने इसे खूब पसंद किया था. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे आप बार-बार देखने और सुनने के लिए मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में एक विदेशी लड़की बेहद खूबसूरत अंदाज में हनुमान चालीसा पढ़ती नजर आ रही है. हमें यकीन है कि आप इस बात को जानकार हैरान तो जरूर हुए होंगे. इसके साथ ही आप इसे सुनने के लिए भी काफी एक्साइटेड होंगे.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आप सभी इस वीडियो को ssunnyy36 नाम के पेज पर देख सकते हैं. वीडियो शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने कैप्शन में लिखा है, ‘हनुमान चालीसा’. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया के और भी पेज पर शेयर किया गया है. इसके साथ ही लोगों ने इस पर अपने रिएक्शंस भी दिए हैं. हम इस बात यकीन के साथ कह सकते हैं कि इस वीडियो को सुनकर आप सभी का मूड रिफ्रेश हो जाएगा.

यहां देखें वायरल वीडियो-

पांच मिनट का वायरल हो रहा ये वीडियो बेहद कमाल का है. इस वीडियो में एक विदेशी लड़की दिखाई दे रही है, जिसमें उसका आउटफिट बेहद शानदार लग रहा है, साथ ही में उसने अपने आउटफिट को मैच करते हुए बीड्स से बाल बनाए हुए हैं, इसी के साथ गिटार लिए हनुमान चालीसा गाती दिख रही है. लड़की बेहद सुरीले तरीके से हनुमान चालीसा पढ़ रही होती है. सोशल मीडिया यूजर्स विदेशी लड़की की आवाज और उसके अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें इससे पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक मुस्लिम महाभारत का टाइटल ट्रेक जाता हुआ नजर आया था.

आपको बता दें उस शख्स के वीडियो को Doctor Nagar नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था. शख्स द्वारा गाया गया महाभारत का टाइटल ट्रेक काफी वायरल हुआ था. साथ ही लोगों ने अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार बरसाया था. उस वीडियो पर लोगों ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘दूसरों के धर्म को सम्मान देने से कभी अपना धर्म छोटा या धर्म को खतरा नहीं होता.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः’ तीसरे ने लिखा था कि- बहुत बढ़िया जय श्री कृष्णा.

error: Content is protected !!