5 दिन से से लापता महिला डॉक्टर, पति और नर्स, लिखा, दूर जा रही हूं जहां से कोई नही लौटता

0
1

RIGHT NEWS INDIA: बावल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में कार्यरत आयुर्वेदिक चिकित्सक के अपने पति के साथ लापता होने से यहां हड़कंप मचा हुआ है।

हैरत की बात यह है कि सीएचसी में काम करने वाली एक एएनएम (नर्स) भी लापता है। एएनएम ने अपने पीछे एक पत्र भी छोड़ा है। जिसमें उसने अपने पति के लिए लिखा है कि वह उसका इंतजार न करे। तीनों के लापता होने की एफआईआर दर्ज कर बावल थाना पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।

रेवाड़ी के सेक्टर-1 के निवासी व रेवाड़ी कोर्ट के सेवानिवृत डिस्ट्रिक्ट डिप्टी अर्टोनी विजय सिंह लांबा ने बावल थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी हर्षिता लांबा बावल के सीएचसी में आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर के पद पर कार्यरत थी। पिछले 8 महीनों से वह अपने पति रमेश कुमार के साथ सीएचसी में बने क्वार्टर नंबर-4 में रह रही थी।

9 नवंबर की सुबह उसे किसी ने सूचना दी कि हर्षिता अपना क्वार्टर खाली कर और सामान ट्रक में लोडकर चली गई है। उसने बेटी के मोबाइल फोन पर जब संपर्क करने का प्रयास किया तो उससे बात नहीं हो पाई। वह उसके क्वार्टर पर पहुंचे तो वहां ताला लगा हुआ था। पूछताछ में पता चला कि सीएचसी की एएनएम इंदु भी गायब है।

समाचार पर आपकी राय: