Winter Carnival 2023; दुष्यंत ठाकुर ने जीता वॉइस ऑफ विंटर कार्निवाल 2023 का खिताब, अर्पिता ठाकुर को मिला दूसरा स्थान

0

मनाली: 11वें राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवाल में कुल्लू जिले से सैंज के दुष्यंत ठाकुर ने कड़े मुकाबले के बीच वॉयस ऑफ विंटर कार्निवाल मनाली-2023 का खिताब अपने नाम कर लिया, वहीं कुल्लू की ही अर्पिता ठाकुर दूसरे और भुंतर में रह रहे स्पीति के शैलेश बौद्ध तीसरे स्थान पर रहे। सभी तीनों ईनामों पर जिला कुल्लू के प्रतिभागियों ने कब्जा किया। अंतिम दिन हुई प्रतिस्पर्धा में दुष्यंत, अर्पिता, रवि, लता, रजनीश, गुरप्रीत, क्षितिज और शैलेश बौद्ध ने अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाए और दर्शकों को नचाया। अर्पिता ठाकुर ने “पिया तू अब तो आजा” और मोनिका “ओ माई डार्लिंग” गाना गाकर दर्शकों को नचाया, साथ में जजों द्वारा बताए गाने “आज जाने की जिद्द न करो” के बोल भी गाकर सुनाए।

रवि शांडिल्य ने “दमादम मस्त कलंदर” व जजों का बताया “आज मौसम बड़ा बेईमान है”, गाना भी गाकर सुनाया। दुष्यंत ठाकुर ने “ओम शांति ओम”, “मेरी उम्र के नौजवानों” व जजों द्वारा बताया “सावन बिता जाए” गाना गाकर सुनाया। लता ने “सात समंदर पार व पहर सवेला गईरी अड़िए” गाना गाया, शैलेश बौद्ध ने “दमादम मस्त कलंदर” गाना गाया। वॉयस ऑफ विंटर कार्निवाल उप समिति के प्रभारी तारा चंद ने बताया कि प्रतियोगिता को रोचक बनाने के यथासंभव प्रयास किए गए।

Previous articleWinter Carnival 2023; जंजैहली की आरजू राणा ने जीता विंटर क्वीन मनाली 2023 का खिताब, जानें कौन रही दूसरी और तीसरी रनर अप
Next articleRPSC पेपर लीक के मास्टर माइंड सुरेश के कोचिंग सेंटर पर चलेगा बुलडोजर, जानें क्या बताया कारण

समाचार पर आपकी राय: