चलती कार में ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा, 11 लोग घायल, दो महिलाएं पीजीआई रेफर

0
6

हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक कार हादसे का शिकार हो गई. इसमें 11 लोग घायल हो गए, जिसमें कई गंभीर हैं. घायलों का इलाज ऊना के एक अस्पताल में चल रहा है. वहीं, गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को चंडीगढ़ रेफर किया गया है.

पुलिस ने बताया कि घटना ऊना जिले के बदाहर गांव की है. रविवार दोपहर एक कार में सवार होकर 11 लोग बदाहर गांव में स्थित अपने घर लौट रहे थे. गांव पहुंचते ही कार चालक को हार्ट अटैक आ गया. ड्राइवर को अचानक आए अटैक के चलते कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के चलते कार में सवार सभी लोग घायल हो गए.

दो महिलाओं की हालत गंभीर

चालक सहित सभी घायलों को ग्रामीणों ने ऊना के एक अस्पताल पहुंचाया. दो महिलाओं की हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उन्हें इलाज के लिए PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. घायलों में मदन लाल, कृष्णा, माया देवी, उर्मिला देवी, प्रवीण कुमारी, साक्षी, सिमरन, प्रभजोत, गुरबचनी देवी, प्रोमिला देवी और ड्राइवर अशोक कुमार शामिल हैं. ऊना पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

कांगड़ा में घर पर गिरा था रॉकेट लांचर

इससे पहले हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra) में अजीब माला सामने आया था. 30 अक्टूबर को यहां एक गांव में रॉकेट लांचर आ गिरा था. तेज धमाका सुन लोगों की जान हलक में अटक गई थी. वे अपने घरों से भाग खड़े हुए थे. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रॉकेट के अवशेषों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी. गनीमत यह रही की धमाके की चपेट में कोई इंसान नहीं आया.

समाचार पर आपकी राय: