डलहौजी: महिला नेता और युवक की बातचीत का ऑडियो हुआ वायरल, प्रेम कुमार धूमल और राकेश पठानिया का भी हुआ जिक्र

0
12

सुंडला। Himachal Pradesh Assembly Election 2022, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद डलहौजी विधानसभा क्षेत्र में एक आडियो वायरल हुआ है।

वायरल आडियो में एक महिला नेता व एक कार्यकर्ता के बीच बातचीत हो रही है। बातचीत से स्पष्ट है कि यह आडियो मतदान से पहले का है, जिसमें महिला नेता अपने ही दल के प्रत्याशी के विरोध में कार्यकर्ता से बात कर रही है।

डलहौजी में भितरघात

मंगलवार शाम से यह आडियो वायरल हो रहा है। इस आडियो को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। आडियो में हुई बातचीत से यह कहा जा सकता है कि डलहौजी विधानसभा क्षेत्र में एक दल के प्रत्याशी के साथ भितरघात हुई है। हालांकि महिला नेता व भितरघात करने वाले अन्य लोग अपने प्रयासों में कितना कामयाब हुए हैं इसका खुलासा तो आठ दिसंबर को चुनाव परिणाम आने पर हो जाएगा, मगर चुनाव परिणाम आने के बाद महिला नेता पर पार्टी आलाकमान की गाज गिरना तय है।

यह है आडियो में

गौरतलब है कि वायरल आडियो में एक दल विशेष का कार्यकर्ता अपने ही दल की महिला नेता को फोन पर चुनावों को लेकर बात कर रहा है, जबकि महिला नेता अपने ही दल के प्रत्याशी के विरोध में व दूसरे दल के प्रत्याशी के पक्ष में बोल रही है। महिला नेता साफ तौर पर कह रही है कि 75-80 हजार मतदाताओं में से पार्टी को क्या कोई योग्य उमीदवार डलहौजी चुनाव क्षेत्र में नहीं मिला और बाहरी प्रत्याशी को टिकट दे दी गई। बाहरी प्रत्याशी काफी कम पढ़ा लिखा भी है। कार्यकर्ता के पूछने पर कि क्या करना है तो महिला नेता कह रही है कि वह स्नातक है और कम पढ़े-लिखे उम्मीदवार के पक्ष में वह मतदान नहीं करेगी।

कार्यकर्ता पूछता है कि दरिया पार क्या हालत हैं तो महिला नेता कहती है कि दरिया पार तो दूसरे दल के प्रत्याशी के पक्ष में ही वोट पड़ेंगे ओर वह कोई बेवकूफ ही होगा जो कि बाहरी उमीदवार जो कि कम पढ़ा लिखा है, के पक्ष में मतदान करेगा। महिला नेता कार्यकर्ता को प्रदेश में अन्य विधानसभा क्षेत्रों में पूर्व में हुए चुनावों में बाहरी उम्मीदवार को टिकट दिए जाने के बाद उसकी हुई हार के बारे में भी जानकारी देते हुए एक तरह से कार्यकर्ता का ‘माइंड वाश’ करने का प्रयास कर रही है।

पहले भी वायरल हो चुके हैं आडियो

इससे पहले भी प्रदेश में कई आडियो वायरल हो चुके हैं। इसमें जोगेंद्रनगर से भाजपा नेता, धर्मशाला से दो महिला नेत्रियों का प्रमुख है। कृपाल परमार का पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ बातचीत का वीडियो भी वायरल हुआ था।

समाचार पर आपकी राय: