भाजपा की जनाक्रोश यात्रा में अश्लील डांस से इक्कठा की जा रही भीड़; अशोक गहलोत

0

उदयपुर. प्रदेश में राज्य की गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा की जनाक्रोश यात्रा में भीड़ इकट्ठा करने के लिए अश्लील डांस करवाया जा रहा (CM Gehlot allegations on Jan Aakrosh Yatra of BJP) है. यह कहना है राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का.

दरअसल गहलोत गुरूवार को उदयपुर के दौरे पर हैं. गहलोत के साथ डोटासरा भी उदयपुर पहुंचे. रेलवे ट्रेनिंग ग्राउंड में गहलोत मीडिया से मुखातिब हो रहे थे. जब मीडिया ने भाजपा की जनाक्रोश यात्रा को लेकर सवाल पूछा, तो सीएम गहलोत का जवाब दे रहे थे. इस बीच में बगल में खड़े डोटासरा भाजपा की जन आक्रोश यात्रा को लेकर एक बयान दिया. डोटासरा ने कहा कि अश्लील डांस करवा करके भीड़ इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि मुख्यमंत्री उनकी बात को समझ नहीं पाए, ऐसे में दो बार डोटासरा ने इस बयान को दोहराया.

गहलोत ने भी डोटासरा की कही बात का हवाला देते कहा कि भाजपा अश्लील डांस करवा कर भीड़ इकट्ठा करने का काम कर रही है. इतना ही नहीं गहलोत ने कहा कि भाजपा के अंदर 6-7 मुख्यमंत्री के उम्मीदवार हैं. भाजपा की हालत बहुत खराब है. इसलिए उनकी बातों में कोई दम नहीं है. इस दौरान गहलोत ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर भी निशाना साधा. वहीं गहलोत ने कहा कि भाजपा की जन आक्रोश यात्रा रैली विफल हो रही है. इसलिए भाजपा ने अचानक जनाक्रोश यात्रा को बीच में ही निरस्त कर दिया जो कि 2 घंटे बाद में फिर से शुरू करने का आदेश दिया.

अग्निवीर योजना को लेकर सरकार पर उठाए सवाल: गहलोत ने केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई अग्निवीर योजना को लेकर सवाल खड़ा किया गया. उन्होंने कहा कि इस पर कोई चर्चा नहीं करने के साथ अचानक इसे लागू कर दिया गया, जिससे युवाओं में काफी आक्रोश है. क्योंकि सिर्फ 4 साल की नौकरी से क्या होगा. ऐसा ही आदेश इन्होंने किसानों के लिए भी दिया था, जिसे बाद में सरकार को काफी किरकिरी कराने के बाद वापस लेना पड़ा था.

फ्लाईओवर की सौगात: शहर के व्यस्ततम मार्ग पर दो फ्लाईओवर का गुरुवार को लोकार्पण किया. दोनों फ्लाईओवर संचालित होने से आस-पास के क्षेत्र में ट्रैफिक का दबाव कम होगा तथा शहरवासियों को आने-जाने में सुविधा होगी. लोकार्पण के दौरान वहां उपस्थित जनसमूह ने मुख्यमंत्री का परंपरागत ढंग से स्वागत किया. बता दें कि उदयपुर में 19.55 करोड़ रुपए की लागत से सेवाश्रम फ्लाईओवर तथा 19.86 करोड़ रुपए की लागत से कुम्हारों का भट्टा फ्लाईओवर का निर्माण किया गया है.

मेगा जॉब फेयर में दिए ऑफर लेटर: राजस्थान मेगा जॉब फेयर में 70 से अधिक नियोक्ता संस्थानों ने भाग लिया. फेयर में 45 हजार से अधिक युवाओं ने पंजीकरण करवाया. 10 हजार से अधिक युवाओं को साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया. साथ ही 3500 से अधिक युवाओं को मौके पर ही जॉब ऑफर लेटर सौंपे गए. संदीप कुमार को गीतांजली मेडिकल कॉलेज एण्ड हॉस्पिटल की ओर से 9.24 लाख रुपए का पैकेज मिला है. युवाओं ने जॉब फेयर के आयोजन के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया तथा उनके साथ सेल्फी भी ली.

राज्य स्तरीय जनजाति खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ: राज्य स्तरीय जनजाति खेलकूद प्रतियोगिता का उदयपुर में शुभारंभ किया गया. उदयपुर के गांधी ग्राउंड में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में स्पोर्ट्स स्कूल खोलने की घोषणा की है.

Previous articleManali Winter Carnival; माइनस तापमान में पारंपरिक भेषभूषा में रैंप पर उतरी शरदसुंदरियां, 27 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा
Next articleकालाअंब में रात को कई जगह हुई चोरी की वारदातें, ट्रकों की बैटरियां और अन्य सामान लेकर चोर हुए रफूचक्कर

समाचार पर आपकी राय: