कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया प्रकाश भूटानी का स्वागत, चुराह में फिर निकला वायरल का जिन्न

0
48

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल का महासचिव बनने पर आज चुराह में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रकाश भूटानी का बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और उनके पक्ष में जमकर नारेबाजी की। इसी दिन प्रकाश भूटानी ने चुराह विधानसभा क्षेत्र के मुख्यालय भंजराडु में पार्टी कार्यालय का भी उद्घाटन किया। बस स्टैंड भंजराडु से एसडीम कार्यालय चुराह तक जागो चुराह सद्भावना यात्रा निकाली गई जिसमें विधानसभा क्षेत्र चुराह में हुए करोड़ों रुपए के घोटालों, भ्रष्टाचार, वायरल चैट, थप्पड़ कांड सहित बेरोजगारी महंगाई के खिलाफ सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ हल्ला बोला ।

प्रकाश भूटानी ने स्थानीय जनता से आह्वान किया कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में चुराह विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करके उसे हिमाचल प्रदेश की विधानसभा में भेजे हैं ताकि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाई जा सके ।

फिर निकला वायरल चैट का जादुई का जिन
भूटानी ने विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वायरल चैट मामले पर कार्यवाही क्यों नहीं होती दोषी कोई भी हो उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए वहीं उन्होंने कहा कि ज्ञापन के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी इस मामले में अवगत कराया गया है लेकिन बीते तीन-चार महीनों में इस मामले पर कोई भी कार्यवाही नहीं हुई जो कि काफी निंदनीय है

भूटानी ने कहा कि चुराह में जो भ्रष्टाचार हुआ है। वह आम जनता समझ चुकी है और इसका जवाब जनता चुनावों में जरूर देगी। वहीं अपनी नियुक्ति के लिए उन्होंने कांग्रेस पार्टी अध्यक्षा प्रतिभा वीरभद्र सिंह का और कांग्रेस सेवा दल के राज्य अध्यक्ष अनुराग शर्मा का धन्यवाद भी किया इस अवसर पर प्रकाश भूटानी ने कहा कि वे कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और भविष्य में चुराह व हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए रात दिन कार्य करते रहेंगे।

Leave a Reply