मुख्यमंत्री के दावेदार कांग्रेस के नेता हारेंगे चुनाव, भाजपा बनाएगी सरकार; जय राम ठाकुर

0

कांग्रेस पार्टी में 10 के करीब नेता मुख्यमंत्री के दावेदार बने हैं। मालूम पड़ा है कि आठ नेताओं की कुंडलिया भी मंगवा ली गई हैं। इसके अलावा ये नेता अपनी सीट को बचाने के लिए अपने-अपने क्षेत्रों में अपने आप को सीएम का चेहरा घोषित करते रहे।कांग्रेस नेताओं में भाजपा को लेकर इससे बड़ा दहशत का माहौल और नहीं हो सकता मुख्यमंत्री के दावेदार अधिकतर नेता चुनाव हारने वाले हैं।

यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने धर्मशाला में भाजपा की बैठक के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही। उन्होंने दावा किया कि अभी तक के तमाम सर्वेक्षणों में यही आ रहा है कि भाजपा हिमाचल में फिर सरकार बना रही है। यह लंबे समय तक हिमाचल के इतिहास में याद रखा जाएगा। चार दिन बचे हैं और हमें चनाव नतीजों का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को लेकर वह कोई टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे।

चुनावी समीक्षा बैठक में मतगणना को लेकर हुआ मंथन
मतगणना से चार दिन पहले भाजपा रविवार को धर्मशाला में चुनावी समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इसकी अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हिमाचल चुनाव प्रभारी सौदान सिंह ने की। बैठक में हिमाचल प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित सभी 68 प्रत्याशी मौजूद रहे। सीएम जयराम ने कहा कि बैठक में मतगणना को लेकर चर्चा की गई।

Previous articleपुलिस ने कब्रिस्तान से निकाला महिला का शव, अब पोस्टमार्टम में पता चलेगा किसे हुई हत्या
Next articleG20 Sherpa Summit; लोक संस्कृति से रूबरू होंगे विदेशी मेहमान, कहा, शानदार हुआ स्वागत

समाचार पर आपकी राय: