मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर पहुंचे दिल्ली, कहा, चुनावी बैठक के लिए आया हूं

0
40

दिल्ली/शिमला. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर दो दिन के दिल्ली दौरे पर हैं. गुरुवार सुबह सीएम जयराम ठाकुर दिल्ली पहुंच गए हैं. यहां पर वह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे. साथ ही पीएम मोदी से भी मुलाकात हो सकती है.

जानकारी के अनुसार, सीएम जयराम ठाकुर सुबह 10 बजे शिमला से हेलिकॉप्टर के जरिये दिल्ली में हिमाचल सदन पहुंचे. यहां से वह भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय के लिए रवाना हुए हैं. कुछ देर में यहां पर संगठन की बैठक होनी है.

न्यूज18 से बातचीत में सीएम ने कहा कि संगठन की दृष्टि से हमारा मिलने का कार्यक्रम है. हिमाचल के चुनाव के सिलसिले में बातचीत होगी. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे. सीएम ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है और सरकार काम कर रही है. विपक्ष वाले अपना काम करें.वहीं, ऊना में बल्क ड्रग्स फार्मा पार्क पर सीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लिए बहुत बड़ा गिफ्ट है. आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हम धन्यवाद करते हैं.

कोर कमेटी की मीटिंग

जानकारी के अनुसार, बीजेपी केंद्रीय कार्यालय पर 11:30 बजे हिमाचल कोर ग्रुप की बैठक होगी. इसमें बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन मंत्री बीएल संतोष, हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, हिमाचल संगठन मंत्री पवन राणा समेत अन्य नेता शामिल होंगे. इसके बाद वहीं, सीएम जयराम ठाकुर का पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिलने का प्लान है. पीएमओ से इस संबंध में समय मांगा गया है. शुक्रवार को सीएम जयराम ठाकुर हिमाचल लौटेंगे. वह दिल्ली से सीधे हेलिकॉप्टर के जरिये सिरमौर जिले में कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

Leave a Reply