फ्लाइट में एक साथ दिखे मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और सुखविंदर सुक्खू, फोटो हुआ वायरल

0
2

CM Jairam Thakur and Sukhvinder Singh Sukhu Viral Picture:हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh Assembly Election) के लिए मतदान पूरा हो चुका है. अब सभी को इंतजार है 8 दिसंबर को आने वाले नतीजों का है. इस बीच शनिवार दोपहर चंडीगढ़ (Chandigarh) से दिल्ली जा रही एक फ्लाइट में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) और हिमाचल कांग्रेस (Congress) प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhvinder Singh Sukhu) एक साथ नजर आए.

दरअसल दोनों नेता अपने राजनीतिक कार्यक्रमों के चलते दिल्ली जा रहे थे और हवाई यात्रा के दौरान मिल गए. मौके पर मौजूद शख्स ने तस्वीर खींच सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी और देखते-देखते तस्वीर वायरल हो गई. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और कांग्रेस नेता सुखविंदर सिंह सुक्खू की इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद कॉमेंट्स की बाढ़ देखने को मिली. प्रदेश के लोग अपनी टाइमलाइन पर तस्वीर को शेयर करने के साथ कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, यह कोई नई बात नहीं है, जब कांग्रेस-बीजेपी नेता साथ बैठे नजर आए हों.

कहां जा रहे थे सीएम जयराम ठाकुर और सुखविंदर सिंह सुक्खू?
हिमाचल प्रदेश की राजनीति अन्य प्रदेशों के मुकाबले अलग मानी जाती है. यहां विचारधारा भले अलग-अलग हो, लेकिन नेताओं के बीच आत्मीयता भरा संबंध देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों नेताओं की तस्वीर चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही फ्लाइट की है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर परवाणू में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक के बाद दिल्ली नगर निगम चुनाव में प्रचार के लिए रवाना हुए थे. दिल्ली में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हैदरपुर-शालीमार में होने वाले विजय संकल्प रोड शो में भाग लेने दिल्ली पहुंचे हैं. वहीं सुखविंदर सिंह अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात करने के लिए दिल्ली गए हैं. सुखविंदर सिंह सुक्खू कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के अलावा पार्टी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे.

समाचार पर आपकी राय: