सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा Boycott Flipkart, जाने क्या है बड़ी वजह

0
84

Flipkart के लिए लोगों का गुस्सा फूटने लगा है, ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बॉलीवुड के मशहूर और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर वाली एक टी-शर्ट बिकने के बाद विवाद शुरू हुआ जो अब इस कदर तक बढ़ गया है कि ट्विटर पर Boycott Flipkart तक ट्रेंड होने लगा है.

जी हां, फ्लिपकार्ट को बायकॉट करने की मांग उठने लगी है, अब आपके भी जेहन में सवाल उठ रहा होगा कि आखिर टी-शर्ट पर तस्वीर से लोगों में इतना गुस्सा आखिर क्यों है?

बता दें कि मामला सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर टी-शर्ट पर प्रिंट करने को लेकर नहीं है, तस्वीर के साथ टी-शर्ट पर एक कैप्शन भी लिखा है जिसने लोगों का ध्यान अपनी और खींचा और फिर देखते ही देखते इस मामले ने तूल पकड़ लिया. आखिर ऐसा क्या लिखा था टी-शर्ट पर आइए आपको बताते हैं.

2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने कह दिया था अलविदा

याद दिला दें कि 2020 में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को रुखस्त कह पंचतत्व में विलीन हो गए थे, ऐसा कहा गया था कि सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और यही वजह थी कि उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया. सुशांत सिंह को गए 2 साल का समय बीत गया है और अब सुशांत सिंह राजपूत का नाम डिप्रेशन से जोड़ने को लेकर लोगों में गुस्सा फूट रहा है.

टी-शर्ट का सुशांत सिंह राजपूत से ये है स्ट्रांग कनेक्शन

फ्लिपकार्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर वाली जो ये शर्ट बिक रही है उसके कैप्शन ने सभी का गुस्सा काफी बढ़ा दिया है, बता दें कि टी-शर्ट पर Depression is like Drowing लिखा हुआ नजर आ रहा है. देखें इस मुद्दे पर लोगों के कुछ ट्वीट्स

देखें कितने में बेची जा रही है ये टी-शर्ट: आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये टी-शर्ट फ्लिपकार्ट पर 179 रुपये की कीमत में बिक रही है जिसकी कीमत 1099 रुपये बताई जा रही है.

समाचार पर आपकी राय: